ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को अपनी प्रेरणा मानती हैं दीपिका पादुकोण

निल बट्टे सन्नाटा की कहानी काफी सिंपल होने के साथ ही पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से भरपूर थी। अब दीपिका को भी स्वरा के जैसा किरदार निभाना है।
दीपिका पादुकोण को स्वरा भास्कर जैसे करने हैं रोल।

दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अलग तरह के किरदार स्क्रीन पर निभाने के लिए जानी जाती हैं। जिस तरह से उनका करियर हॉलीवुड में सफल रहा है उसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी तुलना होती रहती है। लेकिन एक्ट्रेस पीसी को नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को अपना आदर्श मानती हैं। जी हां आपने सही सुना। दीपिका अनारकली ऑफ आरा के नक्शेकदम पर चलते हुए ज्यादा सोलो और हिरोइन केंद्रित किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात सभी जानते हैं कि छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद अश्विनी अय्यर तिवारी का डेब्यू प्रोजेक्ट निल बट्टे सन्नाटा सभी के दिलों को छूने में कामयाब रही थी।

निल बट्टे सन्नाटा की कहानी काफी सिंपल होने के साथ ही पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से भरपूर थी। अब दीपिका को भी स्वरा के जैसा किरदार निभाना है और इसके लिए उन्होंने आनंद एल राय को अप्रोच किया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार- दीपिका तनु वेड्स मनु के निर्देशक आनंद एल राय के साथ अपकमिगं प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर रही हैं। आनंद ने उन्हें कैटरीना और शाहरुख खान वाली फिल्म का रोल दिया था। लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया था। अब वो चाहती हैं कि निर्देशक गांव की पृष्ठभूमि वाली किसी फिल्म में उन्हें सोलो हिरोईन का रोल दें। इसकी वजह फिल्म निर्माता का स्थानीय फेवर के स्क्रीन पर उतारने में एक्सपर्ट होना है।

बता दें कि बॉलीवुड के चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप की खबरों के बीच रणवीर ने दीपिका को ‘बेस्ट किसर’ बताया है। रणवीर ने यह बात नेहा धूपिया के शो “नो फिल्टर नेहा” में कही। रणवीर का यह ऑडियो ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है। 10 सेकेंड के इस ऑडियो में रणवीर कहते हैं कि मुझे लगता है कि दीपिका सबसे अच्छी किसर हैं।

आपने वो गाना नहीं सुना.. अंग लगा ले रे.. मोहे रंग लगा ले रे। शो का यह एपिसोड कुछ हफ्ते पहले शूट किया गया था हालांकि इससे रणवीर का वीडियो अब जाकर लोगों के सामने आया है। रणवीर और दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीलाः रामलीला में साथ काम किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.