ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण फिल्मफेयर फोटोशूट : सोशल मीडिया पर छा रहा ‘बिहाइंड द सीन्स’ वीडियो, देखिए किस तरह हुई शूटिंग

दीपिका ने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से मैग्जीन के कवर पेज की शोभा बढ़ाई।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 3:55 PM
दीपिका ने ​हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया था।

दीपिका पादुकोण स्टनिंग हैं यह बात सभी जानते हैं लेकिन दीपिका की एनर्जी उनकी सुंदरता को और भी बढ़ा देती है। दीपिका ने हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया था। दीपिका ने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से मैग्जीन के कवर पेज की शोभा बढ़ाई। फोटोशूट की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं।

ज्यादातर तस्वीरों में वह दो ही अंदाजों में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में दीपिका ने जेट ब्लैक टॉप और लोअर पहन रखी है वहीं कुछ अन्य तस्वीरों में वह इनर वियर और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। दीपिका ब्यूटीफुल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। वहीं दीपिका के इस फोटोशूट का बिहाइंड द सीन्स वीडियो भी फिल्मफेयर ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस वीडियो में दीपिका काफी एनर्जी से भरी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान वह कैमरे के सामने बेहद ही पर्फेक्शन के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। दीपिका ने हर पोज में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। काम को पर्फेक्शन के साथ करने के अलावा दीपिका ने मजाक मस्ती भी करती दिखाई दी। वहीं दीपिका ने इस फोटोशूट को लेकर कहा कि नए साल की अच्छी शुरूआत क्या हो सकती है।

‘XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के रिलीज होने के बाद से दीपिका पादुकोण इंटरनेशनल लेवल पर फेमस हो चुकी हैं। फिल्म में वह हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने भारत में विन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया था। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के बाद दीपिका पादुकोण पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो हॉलीवुड में परचम लहरा रही हैं। फोर्ब्स लिस्ट ने इन दोनों ही एक्ट्रेसेज का नाम पिछले साल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज के तौर पर घोषित किया था।

 

वीडियो: फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस’; रणवीर-शाहिद भी हुए शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X