ताज़ा खबर
 

‘पीकू’ के डायरेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि दीपिका पादुकोण ने मांग लिया ‘सबूत’

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'अक्टूबर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नाराज हो गईं और उन्होंने निर्देशक से सबूत तक मांग लिए।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 11:31 AM
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक शूजित सरकार।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के डायरेक्टर वही हैं जिन्होंने ‘पीकू’ का डायरेक्शन किया था। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नाराज हो गईं और उन्होंने निर्देशक शूजित सरकार से उनकी एक बात पर सबूत तक मांग लिए। दीपिका पादुकोण और शूजित सरकार के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं। दीपिका शूजित सरकार की फिल्म ‘पीकू’ में भी काम कर चुकी हैं। पीकू में दीपिका पादुकोण के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और इरफान खान भी नजर आए थे। फिल्म में दीपिका ने अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाया था।

दरअसल, फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शूजित ने वरुण धवन की तारीफ करते हुए कहा कि वरुण मेरे दिल का टुकड़ा है। फिर दीपिका पादुकोण ने शूजित सरकार को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा- अच्छा। इसके साथ ही दीपिका ने एक ईमोजी का इस्तेमाल किया। दीपिका के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए शुजीत ने लिखा, “हम सेट पर तुम्हारी ही बातें किया करते हैं।” दीपिका ने ट्विटर पर तुरंत रिप्लाई देते हुए लिखा- सबूत चाहिए दादा सबूत। दीपिका ने स्माईली का भी प्रयोग किया।

Deepika Padukone, actress Deepika Padukone, bollywood actress Deepika Padukone, Deepika Padukone, Deepika Padukone film, Deepika Padukone interview, Deepika Padukone movie padmaavat, Deepika Padukone, padmaavat, Deepika Padukone photos, Deepika Padukone love affair, Deepika padukone, Actress deepika padukone, deepika padukone photos, padmaavat Actress deepika padukone, ranveer singh, deepika padukone and ranveer singh, ranbir kapoor, actor ranbir kapoor, ranbir kapoor deepika love story, deepika padukone ex boyfriend ranbir kapoor, deepika padukone breakup story, deepika padukone reveals her breakup story, deepika padukone, television,entertainment, jansatta दीपिका पादुकोण। (Photo Source: Instagram)

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अक्टूबर’ के निर्माता रोनी लाहिड़ी और शील कुमार हैं। फिल्म में वरुण धवन एक शरारती और प्यारे लड़के के किरदार में हैं। वरुण एक होटल मैनेजमेंट ट्रेनी के रोल में हैं। वहीं, वरुण के साथ काम करने वाली लड़की की जिदंगी में एक दुर्घटना हो जाती है जिससे फिल्म में ट्विस्ट आता है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के एक होटल में की गई है। फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ‘पीकू’ के एक्टर इरफान खान ने अपनी बीमार होने को लेकर किए ट्वीट से सबको चौंका दिया। बॉलीवुड के स्टार्स इरफान खान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण भी इरफान की सलामती की दुआ कर रही हैं। हाल ही में दिए एक बयान में दीपिका ने कहा कि वह इरफान के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं तो वहीं शूजित सरकार ने ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, ”इरफान के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App