ताज़ा खबर
 

xXx – Return of the Xander Cage: दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान से की विन डीजल की तुलना

दीपिका ने कहा- मुझे विन डीजल के साथ इस फिल्म में डेब्यू करते हुए ठीक वैसा ही लग रहा है जैसा मुझे 10 साल पहले शाहरुख के साथ ओम शांति ओम में डेब्यू करते वक्त लगा था।

Author नई दिल्ली | Published on: January 14, 2017 2:11 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण औऱ विन डीजल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स – रिटर्न ऑफ द जेंडर केज के प्रीमियर में मुबंई में मौजूद थी। इस मौके पर कई जाने-माने फिल्मी सितारे मौजूद रहे। बातचीत के दौर में दीपिका ने अपने हॉलीवुड डेब्यू और बॉलीवुड डेब्यू में फर्क बताते हुए शाहरुख और विन डीजल की तुलना की। दीपिका ने कहा- मुझे विन डीजल के साथ इस फिल्म में डेब्यू करते हुए ठीक वैसा ही लग रहा है जैसा मुझे 10 साल पहले शाहरुख के साथ ओम शांति ओम में डेब्यू करते वक्त लगा था। और अब मैं विन डीजल जैसे शानदार शख्स के साथ आ गई हूं जो हर वक्त मेरे साथ है। यह काम से जुड़ी किसी दोस्ती के बारे में नहीं है, मैं जानती हूं कि वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहेंगे।

दीपिका ने कहा- मुझे नहीं पता कि मैं संपूर्ण रूप से इसे कैसे बताऊं, पर मुझे लगता है कि विन का बहुत दोस्ताना और हल्के मिजाज का होने ने मुझे वह कॉन्फिडेंस दिया है जिससे मैं यह कर सकी। फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे नजर आए लेकिन विन डीजल ने लुंगी पहनकर पूरे शो को अपने नाम कर लिया। ये लुंगी उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी को-एक्ट्रेस दीपिका ने पहनाई। जिसके बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर डांस किया। भारत में मिले स्वागत से विन डीजल बहुत खुश हैं। दीपिका के बारे में बात करते हुए विन ने कहा- मैं भारत आने के लिए किसी मौके की तलाश में था। और यह रानी, एंजल मुझे यहां लेकर आईं। यह किसी वरदान की तरह है कि यह मेरी जिंदगी मे आईं। खूबसूरत आत्मा वाले शख्स का मेरी जिंदगी में आना किसी वरदान से कम नहीं है। मैं कई सालों से दीपिका के साथ काम करना चाहता था।

विन ने बताया- मैं एक साल पहले उनसे मिला और लगा कि हमारी केमिस्ट्री कुछ स्पेशल है। जब हमने ट्रिपल एक्स की शूटिंग शुरू की तो उसकी केवल एक प्रार्थना थी। उसने मुझसे कहा कि वो एक बड़ा हॉलीवुड प्रीमियर करना चाहती है। हमारी फिल्म वैश्विक सामंजस्य के ऊपर आधारित है। मेरी और दीपिका की जोड़ी उसी मल्टी-कल्चर वैश्विक सामंजस्य का सबूत है। भारत में होने को लेकर विन ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि भारत पहुंचने पर जिस तरह का मेरा स्वागत हुआ वो वैसा था जैसा मैंने कभी नहीं देखा। इससे पहले विन ने पोस्ट करते हुए लिखा था- भारत में पहली बार आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर अपने लिए कमेंट्स देख तृषा कृष्णन ने दी सफाई, मैंने जल्लीकट्टू के खिलाफ कभी नहीं बोला
2 करण जौहर ने किया शाहरुख खान के साथ रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव का खुलासा
3 श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश कोहली संग तस्वीर, पहली बार नजर आया चेहरा