ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के बालों की वजह से परेशान हुए संजय लीला भंसाली

दीपिका अब एक बालों को कलर करने वाली कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। जिसकी वजह से उन्हें उनके नए शेड के साथ एक्सपेरिमेंट करना पड़ेगा।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 12:21 pm
दीपिका पादुकोण के बालों ने बढ़ाई संजय लीला भंसाली की परेशानी। (Image Source: Instagram)

हाल ही में जब दीपिका को आउटिंग करते हुए देखा गया था तो उनके बालों का रंग कॉपर से गोल्डन नजर आया था। उन्होंने अपने बालों के स्ट्रिक्स में गोल्डन कलर करवाया हुआ था। लेकिन उनके फैंस का मानना है कि वो खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन सुनने में आ रहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती के निर्देशक उनसे खुश नहीं है। उनकी एक्टिंग में कोई कमी नहीं है। बल्कि संजय एक्ट्रेस के बालों को लेकर थोड़े चिंतित हैं। एक सूत्र ने बताया कि दीपिका अब एक बालों को कलर करने वाली कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। जिसकी वजह से उन्हें उनके नए शेड के साथ एक्सपेरिमेंट करना पड़ेगा। इस समय वो अगले महीने होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल के अपने लुक के लिए एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती में निर्देशक दीपिका को भूरे या सुनहरे बालों में नहीं दिखा सकते। वो 14वीं सदी की राजपूत रानी को कलर बालों में स्क्रिन पर पेश नहीं कर सकते। फिल्म की जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है। इसलिए शूटिंग से पहले एक्ट्रेस को जल्द ही अपने प्राकृतिक काले बालों में वापिस आना होगा। वहीं खबर है कि पद्मावती में अपने रोल के ऊपर काफी काफी रिसर्च कर रही हैं। अपने रोल को ठीक तरह से पर्दे पर उतारने के लिए कई बार एक्टर अपनी लिमिट से बाहर जाते हैं। इसी वजह से दीपिका भी अकेले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ किले को देखने पहुंची।

31 साल की एक्ट्रेस अपने किरदार के अंदर उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी वजह से वो हर तरह की कोशिश कर रही हैं ताकि अपना बेस्ट दे सकें। इससे पहले दीपिका को राजस्थान के इतिहास वाली किताब को हाथ में पकड़े हुए देखा गया था। अब वो रानी पद्मिनी के नेचर को समझ रही हैं। दीपिका खुद चित्तौड़गढ़ गईं। यहां तक की बहुत से स्थानीय जगहों और ऐतिहासिक स्थलो को उन्होंने देखा।

इसके अलावा बाजीराव मस्तानी स्टार ने उन सभी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। इतिहास के अनुसार रानी पद्मिनी की शादी राणा रावल रतन सिंह के साथ चित्तौड़गढ़ में हुई थी जो चित्तौड़ के राजा थे।

दीपिका पादुकोण ने ऋषिकेश में की प्रार्थना; बेहद सादे कपड़ों में दिखी दीपिका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.