ताज़ा खबर
 

Chhapaak Movie Trailer Launch Updates: छपाक का ट्रेलर देख भावुक हुआ देश, दीपिका पादुकोण भी नहीं रोक पाईं आंसू

Chhapaak Movie Trailer Launch, Release Date Updates: एसिड अटैक को झेल चुकी भारत की बेटी मालती पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने छपाक फिल्म बनाई है। इस मूवी ने देश का 2 साल पुराना जख्म फिर हरा कर दिया...

Author Updated: Dec 10, 2019 6:18:25 pm
Chhapaak Trailer छप्पाक में दीपिका पादुकोण

Chhapaak Movie Trailer Launch Updates: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में दीपिका एक एसिड सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से जब दीपिका का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था तब फैंस उन्हें देख कर पहले अंदाजा ही नहीं लगा पाए थे कि वह दीपिका ही हैं। दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार निभा रही हैं। दीपिका ने बताया था कि ये कैरेक्टर पर्दे पर उखेरने में उन्होंने बहुत मेहनत की है।

मालती कैरेक्टर उनके दिल के सबसे करीब है। दीपिका ने कहा था- ‘यह कैरेक्टर मेरे दिल के हमेशा सबसे करीब रहेगा। #मालती’।  मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई। आम जनता के बीच जाकर दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। दीपिका पादुकोण के फिल्म सेट से इस बीच कई सारे वीडियो क्लिप्स लीक भी हो गए थे। दर्शकों के बीच ये फिल्म काफी चर्चा में रही।

ऐसे में अब जाकर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दीपिका आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं। इसके बाद अब दीपिका को लंबे वक्त के बाद दर्शक फिल्म छपाक के जरिए पर्दे पर देखेंगे।

Chhapaak ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, मालती का दर्द महसूस करते हुए बताया मूवी का सफर

Live Blog

Highlights

    18:18 (IST)10 Dec 2019
    ट्रेलर लॉन्च के बाद मीडिया से बात करते हुए रो पड़ीं दीपिका

    छपाक का ट्रेलर जब लॉन्च हो रहा था तो दीपिका पादुकोण को फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और विक्रांत मेसी ने स्टेज पर बुलाया। दीपिका स्टेज पर आईं, तो उनसे कुछ बोलने को कहा गया। भावुक दीपिका कुछ बोल पातीं उससे पहले ही आंसू छलक गए। दीपिका ने कहा, 'मुझे पता था ट्रेलर देखते ही मुझे स्टेज पर आना होगा, पर ये नहीं पता था कि मुझे कुछ कहना भी होगा। इतना बोलते-बोलते दीपिका रो पड़ीं। जैसे-तैसे खुद को संभालते हुए दीपिका ने कहा, 'ऐसा बहुत कम होता है जब कुछ मिनट में ही आप किसी स्टोरी के लिए हां बोल देते हैं, ये फिल्म उसमें से है।

    16:34 (IST)10 Dec 2019
    Chhapaak: फिल्म क्रिटिक्स बोले क्या ट्रेलर है

    फिल्म क्रिटिक्स बोले क्या ट्रेलर है

    16:01 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका की फिल्म का ट्रेलर देख क्या बोलीं स्वरा..

    दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर देख स्वरा भी बोल पड़ीं- हैट्स ऑफ, यह वक्त है ऐसी फिल्मों और उनकी क्वॉलिटी पर ध्यान देने का। मेघना गुल्जार मुबारक हो। दीपिका पादुकण को भी एक्ट्रेस ने खूब सराहा।

    14:45 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका पादुकोण तुम इंस्पिरेशन हो..

    दीपिका पादुकोण तुम इंस्पिरेशन हो..दीपिका के फिल्म ट्रेलर को देख कर लोग कह  रहे हैं- इतना सेंसेटिव इशू हैट्स ऑफ दीपू। दीपिका पादुकोण..

    14:39 (IST)10 Dec 2019
    ट्रेलर रिलीज पर बेहद भावुक हो गईं दीपिका पादुकोण..

    दीपिका जब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं तो वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। स्लिम फिटेड ब्लैक ड्रेस और पॉम पॉम सैंडिल्स में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका पादुकोण ट्रेलर रिलीज के बाद काफी भावुक नजर आईं। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका काफी शानदार अदाकारी दिखा रही हैं। दीपिका एक एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में हैं।

    14:27 (IST)10 Dec 2019
    एसिड अटैक की पीड़िता हैं रंगोली चंदेल, Chhapaak का ट्रेलर देख कंगना की बहन रंगोली ने की दीपिका की तारीफ..

    कंगना की बहन रंगोली को दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। बता दें, रंगोली खुद ऐसिड अटैक की पीड़िता हैं। कंगना की बहन ने दीपिका की परफॉर्मेंस को  खूब सराहा साथ ही कहा कि  वॉव हर किसी को ये फिल्म देखनी चाहिए। अमेजिंग मेघना गुलजार, दीपिका पादुकोण

    14:24 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका की परफॉर्मेंस पर बोलीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल

    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर देखा और देखते ही रिएक्शन दिया।

    14:09 (IST)10 Dec 2019
    हिला कर रख देगा दीपिका पादुकोण की फिल् मका ट्रेलर..

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि ये ट्रेलर आपको हिला देगा। फिल्म का ट्रेलर काफी इफेक्टिव है ऐसे में दर्शक वाकई इसे देख कर अफेक्ट हो रहे हैं।

    13:55 (IST)10 Dec 2019
    मालती बनीं दीपिका, बेहद नाज है..

    दीपिका एडिक्ट फैंस बोले- दीपिका मालती के रूप में बहुत पसंद आईं। दीपिका केफैंस को उनपर नाज है।

    13:52 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका के फैंस को उनपर है नाज..

    दीपिका पादुकोण के फैंस कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने जो भी किया है उसने हमें डिसअपॉइंट नहीं किया। फैंस दीपिका पर गर्व जता रहे हैं।

    13:47 (IST)10 Dec 2019
    घिनौने अपराध के प्रति लोग कमेंट पर दिखा रहे घृणा, मालती के दुख को मेहसूस कर रहे दर्शक..

    दीपिका पादुकण की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से की एक के बाद एक कमेंट सामने आ रहे हैं। इस ट्रेलर को देख कर लोगों के मुंह से दर्द भरा आह निकल रहा है। लोग मालती की पीढ़ा को समझ पा रहे हैं और इस तरह के घिनौने अपराध के प्रति कमेंट के जरिए रोष प्रकट कर रहे हैं।

    13:36 (IST)10 Dec 2019
    ट्रू लाइफ बेस्ड कहानी में ढलने के लिए दीपिका को लगते थे 4 घंटे

    इस फिल्म में दीपिका एक एसिट अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। ट्रू लाइफ बेस्ड ये कहानी लक्ष्मी अग्रवाल की है जिसे मालती बन कर दीपिका पादुकोण पेश कर रही हैं। इस लुक में आने के लिए दीपिका कई घंटे काफी मेहनत और मशक्कत करती हैं। दीपिका को इस मेकअप को पूरा करने में करीब 4 घंटे का समय लगता था। इसके बाद शूट करते वक्त अपने चेहरे पर इसे दीपिका को लगाकर रखना होता था।

    13:30 (IST)10 Dec 2019
    फैंस में जोश- बोले कौनकौन पहले दिन देखनेजाएगा फिल्म?

    फैंस में जोश- बोले कौनकौन पहले दिन देखनेजाएगा फिल्म? फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही दीपिका फैंस बेहद खुश हैं। वह बाकी फैंस से पूछते नजर आ रहे हैंकि फर्स्ट डे फर्स्ट शो कौन कौन देखने जाएगा? तो किसी ने कहा- हम आपके साथ हैं दीपिका। सभी महिलाओं को इस फिल्म के लिए आगे आना चाहिए।

    13:28 (IST)10 Dec 2019
    'उस फाइटर को सलाम जो कभी हार नहीं मानती'

    'उस फाइटर को सलाम जो कभी हार नहीं मानती': एक फैन ने रिएक्शन देते हुए लिखा- ये फिल्म ऐसे लोगों की मानसिकता को दर्शाती है। जो मैंटली सिक हैं। एक फैन ने लिखा- इसफिल्म की पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद की इस फिल्म को वह बनाकर दर्शकों के सामने लाए। अभी ट्रेलर रिलीज हुआ है। अब मैं फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।

    13:23 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका पादुकोण ले जाएंगीं 2020 के सारे बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड

    दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेसंस को देख कर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। दीपिका ट्रेलर में बहुत नेचुरल लग रही हैं। फैंस कह रहे हैंदीपिका आप पर हमको गर्व है । इतने हार्ड रोल को आपने इतनी आसानी से कर लिया। आपकी एक्टिंग कमाल की है।

    13:21 (IST)10 Dec 2019
    फिल्म देखने के लिए बेताब फैंस..बोले दीपिका को ही मिलेगा बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

    दीपिका फैंस बोल रहे हैं कि इस बार का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दीपिका पादुकोण को ही मिलेगा। फैंस दुआ कर रहे हैं कि इस फिल्म के रिलीज के बाद दीपिका को ही हर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिले। एक फैन ने कहा कि -दीपिका की परफॉर्मेंस लाजवाब है। कमाल की अदाकारी की है दीपिका ने, मैं फिल्म देखने के लिए बेताब हूं।

    13:18 (IST)10 Dec 2019
    दीपिका के 2 साल बाद कमबैक को लेकर उत्साहित फैंस

    दीपिका के 2 साल बाद कमबैक को लेकर उत्साहित फैंस: फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका ने अब जाकर छपाक में काम किया है। ये फिल्म दर्शकों की वेटिंग लिस्ट में शुमार है। ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया है। फैंस इस ट्रेलर तके देख कर काफी भावुक हो रहे हैं।

    13:14 (IST)10 Dec 2019
    बोलते बोलते रो पड़ीं दीपिका पादुकोण..

    देखें बोलते बोलते रो पड़ीं दीपिका पादुकोण..

    13:12 (IST)10 Dec 2019
    मास्टर पीस है दीपिका की ये फिल्म- बोल पड़े फैंस

    फिल्म छपाक को लेकर दर्शकों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका की एक्टिंग देख कर फैंस बोल रहे हैं दीपिका यू आर ग्रेट एक्ट्रेस स। ट्रेलर देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं। तो वहीं रिएक्शन मिल रहे हहैं कि ये फिल्म हिंदी सिनेमा का मास्टर पीस साबित होगी।

    Next Stories
    1 ‘Panipat’ मूवी के खिलाफ थियेटरों में हुआ तोड़फोड़, फिल्म में राजा सूरजमल को गलत दिखाने का लगा आरोप
    2 अर्जुन कपूर के गाने पर झूमती दिखीं Malaika Arora, एक्ट्रेस के आउटफिट को देख कर फैंस देने लगे रिएक्शन
    3 ‘शादी के कुछ महीनों बाद हुआ अहसास’ पहली सालगिरह से पहले टूटी श्वेता बसु की शादी, पति को लेकर बोल पड़ीं..
    ये पढ़ा क्या?
    X