ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह की मम्मी और बहन के साथ शादी की शॉपिंग में जुटीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बहन अनीशा और पेरेंट्स के साथ शॉपिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं दीपिका अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रणवीर सिंह की फैमिली और करीबी रिश्तेदारों की भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2018 12:57 PM
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कुछ समय पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका अपनी बहन अनीशा और मां के साथ शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, अब खबर है कि दीपिका और रणवीर सिंह की फैमिली शादी की शॉपिंग में बिजी हैं।

स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, दीपिका पादुकोण बहन अनीशा और पेरेंट्स के साथ शॉपिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं दीपिका अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रणवीर सिंह की फैमिली और करीबी रिश्तेदारों की भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, दीपिका रणवीर सिंह की फैमिली की शॉपिंग में हाथ बंटा रही हैं। इन दिनों रणवीर सिंह की बहन रितिका भाई की शादी में परफेक्ट दिखने के लिए अपने बढ़े हुए वजन को कम करने में लगी हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की मां और बहन के लिए शादी के समय होने वाले कई फंक्शन्स के लिए डिजाइनर्स के आउटफिट फाइनल कर रही हैं। खबरों की मानें तो दीपिका ने शादी की ड्रेस के साथ ही जूलरी पसंद करने में भी उनकी मदद की है।

रणवीर सिंह इनदिनों जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को कंधे पर चोट लग जाने के कारण 7 अप्रैल को होने वाली आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं करेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण और विशाल भारद्वाज इरफान खान के जल्द रिकवर होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App