ताज़ा खबर
 

‘लुई विटन’ के ग्लोबल कैंपेन का हिस्सा बनने वाली पहली भारतीय बनीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने कहा…

बता दें पिछले दिनों ही दीपिका को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

दीपिका का यह पोस्टर मिशेल गैगनॉन की फिक्शन थ्रिलर ‘डोंट टर्न अराउंड’ से प्रभावित है।

 Deepika Padukone: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। जेएनयू प्रकरण को लेकर जहां आलोचनाओं की शिकार हुईं वहीं अब कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है जो आज तक किसी भारतीय नहीं किया है। और इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनको बधाईयां दी जा रही हैं। बता दें दीपिका लक्जरी ब्रांड लुई Louis Vuitton के वैश्विक अभियान में हिस्ला लेने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं हैं।

इस खास उपलब्धि का जिक्र दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर करते हुए एक नोट भी शेयर किया है। दीपिका ने कैंपेन के लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं काफी रोमांचित और अभिभूत हैं। वहीं इस कैम्पेन के लुक बुक को गेशक्वियर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है जिसमें दीपिका को एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने देखा जा सकता है। दीपिका ने लिखा- “मैं लुई विटॉन परिवार में शामिल होने के लिए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस गेशक्वियर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनना न केवल रोमांचक है बल्कि यह काफी अभिभूत कर देने वाला भी है।”

मनी कंट्रोल ने इसको लेकर एक रिपोर्ट भी प्रकाशित की है जिसमें उन अंतरराष्ट्रीय सितारों के नामों का जिक्र किया जिनके संग दीपिका नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक,  दीपिका ब्रांड के लिए प्री-फॉल 2020 कैम्पेन में एमा रॉबर्ट्स, सोफी टर्नर और क्लो ग्रेस मोरेट्ज जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों संग नजर आएंगी।

बता दें पिछले दिनों ही दीपिका को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि कैंपन की थीम पल्प हॉरर से प्रभावित है जैसा कि किताबों व फिल्मों में दर्शाया जाता है। दीपिका के पति व अभिनेता रणवीर सिंह ने बधाई देते हुए लिखा-“नेक्सट लेवल!”दीपिका का यह पोस्टर मिशेल गैगनॉन की फिक्शन थ्रिलर ‘डोंट टर्न अराउंड’ से प्रभावित है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Forgotten Army: गजब विजुअल इफेक्ट्स के साथ पेश की गई 150 करोड़ की ‘आजाद हिंद फौज’ की कहानी
2 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को असीम रियाज ने बुलाया गटर, जूता उतारकर बोले- ‘ले चाट इसे’
3 Hacked New Song: ऐसे फंसीं हैकर के जाल में हिना खान, रिलीज हुआ ‘अब न फिर से’ सॉन्ग
ये पढ़ा क्या?
X