ताज़ा खबर
 

वो मेरे खुद के पैसे हैं…जब रिपोर्टर द्वारा ‘घर का पैसा’ बोलने पर भड़क गई थीं दीपिका पादुकोण, यूं सुनाई थी खरी-खोटी

दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर पर 'घर का पैसा' बोलने को लेकर भड़क गई थीं। उन्होंने इस बात को लेकर रिपोर्टर को खरी-खोटी भी सुनाई थी।

deepika padukone, deepika padukone video,दीपिका पादुकोण को आया रिपोर्टर पर गुस्सा (फोटो क्रेडिट क्वीन्स बॉलीवुड इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह अकसर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ दीपिका पादुकोण एक प्रोड्यूसर भी हैं और उन्होंने छपाक फिल्म को भी प्रोड्यूसर किया है। इस फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण एक रिपोर्टर पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, रिपोर्टर ने रणवीर सिंह को प्रोड्यूसर बताते हुए कहा कि घर के पैसे लगे हैं, जिसपर दीपिका पादुकोण भड़क जाती हैं।

रिपोर्टर पर भड़कीं दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस थ्रोबैक वीडियो में नजर आ रहा है कि ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान रिपोर्टर ने विक्रांत मैसी से बात करते हुए कहा कि आपने कमाल का काम किया है दीपिका जी के साथ। दीपिका जी प्रोड्यूसर हैं और देखा जाए तो रणवीर सर भी प्रोड्यूसर हैं क्योंकि घर का पैसा लगा हुआ है। ऐसे में रिपोर्टर को बीच में ही टोकते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, “माफ करना, लेकिन ये मेरे खुद के पैसे हैं। ये किसने बोला, ये मेरे खुद के पैसे हैं। मेरी मेहनत है ये।”

फैमिली प्लानिंग को लेकर कही थी ये बात- बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मीडिया के अजीबो-गरीब सवाल पर उन्हें जबरदस्त जवाब दिया था। ‘छपाक’ के ही प्रमोशन के दौरान एक मीडिया पर्सन ने उनसे फैमिली प्लानिंग को लेकर भी सवाल किया। रिपोर्टर ने पूछा, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हैं?’ इस पर करारा जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, “क्या मैं प्रेग्नेंट दिख रही हूं। मैं आपसे पूछ लुंगी जब मैं फैमिली प्लानिंग करूंगी। अगर आप मुझे अनुमति देंगे तो मैं जरूर फैमिली प्लान करूंगी।”

वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर कहा था, “मुझे और रणवीर, दोनों को ही बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन इन दिनों हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इस समय फैमिली प्लानिंग सही होगी। हम बच्चों के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं।”

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा की थी। दीपिका ने फिल्म में बतौर एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था। इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ’83’ में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में एक्ट करने के साथ-साथ एक्ट्रेस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

Next Stories
1 स्कूल की प्रिंसिपल मत बनिए, मुझे बोलने दीजिए- डिबेट में राघव चड्ढा से उलझ गईं अंजना ओम कश्यप तो बोले AAP नेता
2 ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे…वहीदा रहमान ने लगाया धर्मेंद्र पर ‘फ्लर्ट’ करने का आरोप तो एक्टर ने दिया ये जवाब
3 काजोल को शाहरुख खान की पत्नी मानते थे वरुण धवन, घर में गौरी खान को देख दिया था ये रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X