ताज़ा खबर
 

विन डीजल के साथ एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण?

एक्ट्रेस प्रोफेशनल मामलों में डीजल की सलाह को काफी तवज्जो देती हैं। उनके पास इस समय जो स्क्रिप्ट आ रही हैं वो ऊपरी तौर पर रेड्डिक के एक्टर स्कैन कर रहे हैं।

Deepika Padukone, Vin Diesel, Shah Rukh Khanहॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की मदद कर रहे हैं विन डीजल। (Image Source: Instagram)

जब दीपिका ने बॉ़लीवुड में ओम शांति ओम के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था उस समय उन्हें सुपरस्टार और निर्देशक फराह खान में अपना मेंटर मिल गया था। उन्होंने एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी के साथ एक और फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की थी। एक्ट्रेस हमेशा बताती थीं कि किस तरह फराह और शाहरुख खान उन्हें हमेशा गाइड करते रहते हैं। अब ऐसा लगता है कि उन्हें हॉलीवुड में भी अपना गाइड मिल गया है। जी हां आप जो सोच रहे हैं वो सही है। उनके ट्रिपल एक्स को- स्टार विन डीजल उन्हें विदेश में करियर बनाने में काफी मदद कर रहे हैं।

दीपिका की टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस प्रोफेशनल मामलों में डीजल की सलाह को काफी तवज्जो देती हैं। उनके पास इस समय जो स्क्रिप्ट आ रही हैं वो ऊपरी तौर पर रेड्डिक के एक्टर स्कैन कर रहे हैं। जिससे की उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म में उनके अंदर की कैपेसिटी को दिखाया जा सके। ऐसा लगता है कि ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड बन गया है।

https://www.instagram.com/p/BPMkU6Njl3O/

https://www.instagram.com/p/BGSCBlvwtph/

दोनों की ऑन स्क्रिन और ऑफ स्क्रिन केमिस्ट्री जबर्दस्त है। प्रमोशन के दौरान भी दीपिका और विन साथ नजर आए थे।  इससे यह बात साफ हो गई है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं। विन हॉलीवुड इंडस्ट्री का लंबे समय से हिस्सा हैं और वो इसे बेहतर समझते हैं इसलिए वो आजकल एक्ट्रेस को सलाह दे रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि फैंस को एक बार फिर से यह जोड़ी साथ में देखने को मिले।

https://www.instagram.com/p/BPbw8fcDv8v/

https://www.instagram.com/p/BEJt-5uwtsS/

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इंटरनेशनल लोकप्रिय चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहली बार शामिल हुईं थी। जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह हॉलीवुड के एक्शन अभिनेता विन डीजल के प्रति बेहद आकर्षित हैं। उन्होंने बताया कि वे विन डीजल को इतना पसंद करती हैं कि उन्होंने अपने मन ही मन में विन डीजल के साथ ‘अद्भुत बच्चे’ पैदा होने की बात भी सोच ली है। जब शो की मेजबान एलेन डिजेनर्स ने दीपिका से जब फिल्म xXx: Return of Xander Cage के को-स्टार के साथ पर्दे पर शानदार केमेस्ट्री का राज पूछा तो उन्होंने यह बात कही।

Next Stories
1 संजय दत्त की बायोपिक के लिए 6 से ज्यादा लुक्स बदलेंगे रणबीर कपूर
2 रणबीर कपूर और माहिरा खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
3 फिल्म बेगम जान के लिए 10 दिनों में विद्या बालन ने सीखी बंदूक चलानी
ये पढ़ा क्या?
X