ताज़ा खबर
 

हो गया कन्फर्म, पढ़ें कब रिलीज हो रही है दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की पद्मावती

दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की फिल्म पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। लंबे समय बॉलीवुड से ब्रेक पर चल रही दीपिका फाइनली पद्मावती से पर्दे पर लौट रही हैं।

Padmavati, Padmavati movie, Padmavati protests, Padmavati hardik patel, Deepika Padukone padmavati, padmavati Deepika Padukone, Deepika Padukone movies, Deepika Padukone, Patidar Navnirman Sena shahid kapoor, ranveer singh, Deepika Padukone news, ranveer padmavati, padmavati ranveer, Deepika Padukone ranveer singh, entertainment news, jansattaसंजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की फिल्म पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। लंबे समय बॉलीवुड से ब्रेक पर चल रही दीपिका फाइनली पद्मावती से पर्दे पर लौट रही हैं। इससे पहले दीपिका हॉलीवुड फिल्म xXx:द जेंडर केज में नजर आई थीं। फिल्म काफी चर्चा में रही थीं। लेकिन भारत में कलेक्शन के नाम पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। बॉलीवुड की बात करें तो दीपिका साल 2015 में बाजीराव मस्तानी के बाद किसी फिल्म में नहीं नजर आई हैं। रनवीर सिंह की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बेफिक्रे में नजर आए थे।

अगर पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाती तो यह दोनों एक्टर्स के लिए एक लंबा गैप हो सकता था। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट से छेड़छाड़ नहीं की गई है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था कि पद्मावती की रिलीज डेट नहीं बदली जा रही है। तरण ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः पद्मावती पोस्टपोन नहीं हो रही है… ना ही इसे 2018 के लिए शिफ्ट किया जा रहा है… वॉयकॉम18 मोशन पिक्चर्स की यह फिल्म 17 नवंबर 2017 को ही रिलीज होगी। फिल्म का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए यह अपने आप में बड़ी खबर है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वि ने डेक्कन क्रॉनिकल्स को बताया- यदि पद्मावती फिल्म में कोई आपत्तिजनक सीन जोड़ा गया तो देश इसे कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि किस तरह उनके जैसे समुदाय आरक्षण के प्रति लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा- महाराष्ट्र में मराठा, गुजरात में पाटीदार आरक्षण की मांग कर रहे हैं। हम ऐसे समुदायों के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं, ताकि सरकार को हमारी मौजूदगी का अहसास हो।

लोकेंद्र ने कहा- हम नहीं कह रहे कि आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए। अभी हम आरक्षण पर पुनर्विचार किए जाने की मांग कर रहे हैं, ताकि मालूम किया जा सके कि समुदायों को इससे फायदा हो और उन लोगों के बारे में पता किया जा सके जो इससे वंचित रह गए हैं। गौरतलब है कि पद्मावती की शूटिंग किए जाने के बाद से अब तक कई बार शूटिंग शेट पर हमलों की घटनाएं हो चुकी हैं। पहला हमला जयपुर और दूसरा कोल्हापुर में किया गया। सबसे पहले जयपुर में करणी सेना द्वारा हमला किया गया था और जब लगा कि सब शांत हो गया है तो फिर उसी सेना ने कोल्हापुर में हमला कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक बार फिर साथ नजर आएंगे आॅनस्क्रीन बहन-भाई दलजीत कौर और बरुण सोबती
2 बाहुबली एक्टर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं करण जौहर, पढ़ें क्या होगा उनका रोल
3 फराह खान ने सानिया मिर्जा के लिए रखी पार्टी, तीन तरह की स्वीट डिश लेकर पहुंचे करण जौहर
यह पढ़ा क्या?
X