ताज़ा खबर
 

दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड वायरल, यहां और इस तारीख को होगा जश्न

शादी की तारीखें सामने आने के बाद दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई थी। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी 1 दिसबंर को आयोजित की जाएगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिछले कुछ समय से दोनों स्टार्स की शादी की खबरें सामने आने लगी थीं हालांकि कपल ने अफवाहों को न ही स्वीकार किया और न ही इंकार। बीते महीने कपल ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर फैन्स को सरप्राइज दिया। 14-15 नवंबर को दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। शादी की तारीखें सामने आने के बाद कपल के रिसेप्शन पार्टी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई थी। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी 1 दिसबंर को आयोजित की जाएगी। सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड वायरल हो रहा है।

वायरल कार्ड के अनुसार, दीपिका और रणवीर वेडिंग रिसेप्शन दिसंबर नहीं बल्कि नवंबर माह में ही आयोजित करेंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 28 नवंबर को मुंबई में पार्टी को होस्ट करेंगे। इसके अलावा ‘पीकू’ एक्ट्रेस अपने होमटाउन बैंगलोर में भी 21 नवंबर को वेडिंग रिप्सेशन होस्ट करेंगी।

दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन कार्ड। 

दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी की तारीखें सामने आने के बाद कपल के फैन्स बेहद उत्साहित हैं। कहा जाता है कि दीपिका और रणवीर के बीच नजदीकियां साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ से बढ़ी थीं। यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म थी और दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर फैन्स हैरान रह गए थे।

दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्ते को कभी भी सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। कपल ने एक साथ दो बड़ी हिट फिल्में दी हैं जिनमें साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ शामिल है। करियर की बात करें तो रणवीर सिंह ‘सिंबा’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। करण जौहर के प्रोजेक्ट ‘तख्त’ के लिए भी रणवीर सिंह को साइन किया गया है। जबकि दीपिका ने अभी तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें अंदर की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App