ताज़ा खबर
 

Deepika Ranveer Marriage Anniversary Plan: शादी की सालगिरह पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करेंगे तीर्थ यात्रा

Deepika Ranveer Marriage Anniversary Plan, Happy Marriage Anniversary Deepika padukone and Ranveer singh : रणवीर और दीपिका अपनी शादी की पहली सालगिरह पर किसी ग्रैंड पार्टी का आयोजन नहीं करने जा रहे। बल्कि दोनों मंदिर पहुंच दर्शन कर अपने इस खास दिन को बेहद यादगार बनाना चाहते हैं।

deepika ranveer wedding anniversary: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह( फोटो सोर्स-twitter)

Happy Marriage Anniversary Deepika and Ranveer Singh: बॉलीवुड के बेस्ट कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के एक साल पूरे होने वाले हैं। पिछले साल 14 नवंबर को दोनों ने ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ शादी रचाई थी। अब पूरे बी टाउन में और उनके फैंस के बीच ये चर्चा है कि आखिर ये लव बर्ड्स शादी के एक साल पूरे होने पर कहां जाएंगे और कैसे सेलिब्रेट करेंगे। तो हम आपको बता दें कि ये दोनों मैरिज एनिवर्सिरी के लिए तीर्थ यात्रा पर निकलने का प्लान बना चुके हैं। सालगिरह को यादगार बनाने के लिए दोनों 14 नवंबर को तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगे। इसके ठीक अगले दिन कपल फैमिली के साथ गोल्डन टेम्पल जाएंगे। हालांकि इसी दिन परिवार सहित दीपिका और रणवीर वापस मुंबई आ जाएंगे।

रणवीर और दीपिका बीते साल 14 नवंबर में ही एक दूसरे के हुए थे। दोनों ने अपनी शादी को बेहद खास बनाया था। इसके लिए दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्यों के अलावा खास मेहमान ही शामिल थे।

छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रणवीर सिंह की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस फोटो में रणवीर फेस मास्क लगाए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह शादी की पहली सालगिरह पर हैंडसम दिखने की तैयारी में लगे हैं। रणवीर सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी की तैयारी करते हुए।’ दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर इंस्टा फॉलोअर्स और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक (Chhapak)’ में दिखेंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ‘एसिड अटैक सर्वाइवर’ के किरदार में बड़े पर्दे पर उतरेंगी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में कपिल देव (Kapil Dev) की बीवी का किरदार भी निभा रही हैं। वहीं रणवीर सिंह ’83’ के अलावा ‘बैजू बावरा’ मूवी में लीड रोल में दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 New Song 2019, Dabangg 3 Juke Box, Playlist: रिलीज हुआ चुलबुल पांडे का ‘हुड़-हुड़’ दबंग गाना, सुपरहिट है सलमान की फिल्म का Juke Box..
2 Lata Mangeshkar Critical: 90 साल तक कैसे स्वस्थ रहीं लता दीदी, जानिए उनकी लाइफ स्टाइल से जुड़ी खास बातें..
जस्‍ट नाउ
X