ताज़ा खबर
 

VIDEO: रणवीर सिंह के साथ अमेरिका में सीक्रेट हॉलिडे मना रही हैं दीपिका पादुकोण, एक दूसरे का हाथ थाम घूमते दिखे ‘दीपवीर’

रणवीर सिंह इनदिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका शादी के कारण किसी नए प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

शादी की अफवाहों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह विदेश में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें विदेश की सड़कों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जींस में दीपिका एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह को देखकर पहचानना मुश्किल है। एक वीडियो में दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण की भी झलक दिखाई पड़ रही है। फैन्स दीपिका-रणवीर की तस्वीरों और वीडियोज को खासा पंसद कर रहे हैं।

पिछले कुछ वक्त से दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें बी-टाउन में छाई हुई हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल इस साल नवम्बर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों ने शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। कुछ समय पहले ऐस खबरें आई थीं कि शादी की तारीख को लेकर दोनों के परिवारों की मीटिंग हुई है। आपसी सहमति से नवंबर की डेट फाइनल हुई है। शादी की अफवाहों ने उस वक्त तूल पकड़ा था जब दीपिका को अपनी मां के साथ एक साथ ज्वेलरी स्टोर में स्पॉट किया गया था।

View this post on Instagram

Another one 😍 @deepikapadukone 😍 #deepikapadukone

A post shared by deepikapadukone (@deepikapadukone_slay) on

बताया जाता है कि रणवीर और दीपिका के बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला..रामलीला’ से नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद दोनों ने एक साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया। दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खासा पसंद है, यही कारण है कि रणवीर और दीपिका की फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। रणवीर सिंह इनदिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका शादी के कारण किसी नए प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App