ताज़ा खबर
 

नहीं हुआ है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप, ये रहा इसका सबूत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों स्टार्स एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए दिखे।

रणवीर सिंह की पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने पोस्ट किया दिल वाला इमोजी।

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ऐसे कपल हैं जो एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कतराते नहीं हैं। लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते को स्वीकार भी नहीं करते हैं और खुद को केवल अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छुपता। इसी वजह से दोनों के प्यार की झलक फैंस को मिलती रहती है। हाल ही में एक बार फिर से ऐसी खबरें आने शुरू हुई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को एक रेस्टोरेंट में लड़ाई करते हुए देखा गया था।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच रणवीर और दीपिका ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। दरअसल एक्टर ने जीक्यू मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट करवाया है। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर पर अब तक 296,684 लाइक्स आ चुके हैं। तस्वीर में सिंह ऊपर से लेकर नीचे तक लाल रंग में नजर आ रहे हैं। इसपर हजारों लोगों ने कमेंट किया है। लेकिन जिस कमेंट ने ध्यान खींचा वो है दीपिका का।

दीपिका ने रणवीर की पोस्ट पर कमेंट किया- उफ्फ। जिसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया। अपनी लेडीलव को जवाब देते हुए एक्टर ने भी किस वाली इमोजी पोस्ट की। इसके बाद दीपिका ने रिप्लाई करते हुए लिखा- तुम्हारे पास वापस। इसके साथ ही उन्होंने तीन किस वाली इमोजी पोस्ट की। दोनों के इस कमेंट से साफ है कि उनका रिश्ता पहले की तरह मजबूत है और दोनों साथ में हैं। इससे उन अफवाहों को विराम मिलेगा जिनमें दोनों के ब्रेकअप होने की बातें कही जी रही थीं।

रणवीर और दीपिका के प्यार की शुरुआत उनकी साथ में पहली फिल्म गोलियो की रासलीला: रामलीला से हुई थी। जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद दोनों ने बाजीराव मस्तानी में काम किया। अब दोनों स्टार्स पद्मावती में साथ दिखेंगे। जिसमें दीपिका ने रानी पद्मिनी का तो रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। वहीं शाहिद कपूर चित्तौड़ के महाराजा महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App