ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के JNU जाने से बैकफुट पर ब्रैंड्स और कंपनियां, ट्विटर पर फिर ट्रेंड में छपाक एक्ट्रेस

Deepika Padukone: अब दीपिका के द्वारा साइन किए गए ब्रैंड्स और कंपनियां भी उनसे दूरी बनाती नजर आ रही हैं। दरअसल, ट्विटर पर दीपिका फिर से ट्रोल हो रही हैं।

Deepika Padukone, Deepika Padukone Advertisements, Brand Ambassador Deepika Padukone, Deepika Padukone ADS Are Stopped by Companies, Brands, Deepika Padukone IN JNU, chhapaak Lead ACTRESS Deepika, impact on deepika padukone endorsements , Deepika Padukone in jnu, jnu attack, jnu violence , entertainment news, bollywood news, television newsएक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों खास रूप से चर्चा में बनी हुई हैं। एक तो अपनी फिल्म छपाक के लिए। तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका का नाम अभी भी जेएनयू की वजह से पॉपुलर हो रखा है। जेएनयू पहुंचने की वजह से उनकी फिल्म का बॉयकॉट हो रहा था। वहीं अब दीपिका के द्वारा साइन किए गए ब्रैंड्स और कंपनियां भी उनसे दूरी बनाती नजर आ रही हैं। दरअसल, ट्विटर पर दीपिका फिर से ट्रोल हो रही हैं। #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ ट्रेंड कर रहा है।

दीपिका पादुकोण 7 जनवरी को जेएनयू कैंपस गई थीं। इसके बाद से दीपिका की फिल्म छपाक का जोरदार विरोध शुरू हो गया। दीपिका की छपाक के बॉयकॉट की भी मांग की गई। इसके बाद अब एक बार फिर से दीपिका के लिए परेशानी बढ़ गई है।

दीपिका के द्वारा साइन किए गए ब्रैंड्स दीपिका के ऐड दिखाने से कतरा रहे हैं। ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दीपिका जेएनयू हमले के कुछ दिनों बाद यूनिवर्सिटी पहुंच गई थीं। इसके बाद दीपिका का विरोध किया जाने लगा था। इसी को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं।

कुछ ब्रैंड्स का कहना है कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं। वहीं आने वाले कुछ अन्य ब्रैंड्स के विज्ञापनों को लेकर भी दीपिका के साथ खास करार किया जा सकता है जिसमें सेलेब के राजनीति से लकर प्रशासन के नाराज होने तक के जोखिम का जिक्र हो सकता है। दीपिका पादुकोण का नाम ट्विटर पर खूब चल रहा है जिसमें लोग तरह तरह के पोस्ट शेयर कर दीपिका को टैग कर रहे हैं।

लक्स को यूजर्स निशाना बना कर दीपिका के नाम का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। ट्विटर पर ये पोस्ट खूब शेयर किए जा रहे हैं। यूजर चुटकी लेते हुए लक्स की स्थिति को लेकर मजाक उड़ाते हुए कह रहा है- लक्स की हालत अभी कुछ ऐसी हो रखी है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा- रणवीर दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से उनसे ब्रेकअप करने को कह रहे हैं। तो किसी ने रणवीर दीपिका की तस्वीर को पीएम मोदी के साथ शेयर किया। चुटकी लेते हुए लिखा गया- ‘ट्रेंड देखने के बाद दीपिका रणवीर कुछ ऐसे साथ नजर आए।’

Next Stories
1 एक साल बाद फिर बोला- ‘मैं ऐश्वर्या राय का बेटा हूं, 2 साल तक ऐश्वर्या के पापा मम्मी ने ही मुझे पाला’
2 Tanhaji Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक की ‘तानाजी’, अजय देवगन की फिल्म को तगड़ा झटका
3 Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका के खिलाफ एक बार फिर शुरू हुआ बॉयकॉट, जानिए छपाक ने कितनी कमाई की
ये पढ़ा क्या?
X