ताज़ा खबर
 

‘पीकू में इरफान के साथ अच्छी केमिस्ट्री रही तब किसी ने कहा कि मैं उनके साथ Hot दिखती हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोकर पूछे जाने वाले सवालों पर भड़क गईं।

Author मुंबई | Published on: December 12, 2015 3:50 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोकर पूछे जाने वाले सवालों पर भड़क गईं। दीपिका ने कहा लोगों को लगता है कि ‘पीकू’ में इरफान के साथ मेरी अच्छी केमिस्ट्री रही, लेकिन तब किसी ने इस तरह का फालतू सवाल नहीं किया। वे उनसे नहीं पूछते कि मैं किनके साथ ज्यादा हॉट दिखती हूं। रणबीर और रणवीर को लेकर लोग एक ही सवाल करते हैं कि मेरे साथ कौन ज्यादा हॉट दिखते हैं ? यह काफी फूहड़ है।

दीपिका ने आगे कहा कि यहां तुलना की जरुरत ही नहीं। दोनों में से किसी को भी दूसरे से बेहतर होने की जरुरत नहीं। कई बार मैंने दोनों के साथ विपरीत फिल्में की हैं। जैसे रणवीर के साथ स्वीट रोमांस और रणबीर के साथ सेंशुअल पैशनेट फिल्म, तो ऐसे में तुलना का मतलब नहीं बनता है।

दीपिका-रणवीर की जोड़ी वाली संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ प्रदर्शित होने वाली है। दीपिका ने कहा ‘मुझे किसी से रेस नहीं लगानी। मैं डायरेक्टर के साथ अपनी एनर्जी और तालमेल को लेकर स्पष्ट हूं।

रणवीर और मैं काफी अलग हैं,उधर संजय सर और रणवीर अलग। सबसे अच्छी बात यह है कि हम सबकी एनर्जी एकसाथ मिलने से हमारा अपना ही रिदम बन गया है। हमने साथ में ‘रामलीला’ की, जो मेरे लिए अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही। इसके बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ कर रही हूं।

सच बताऊं तो भंसाली ने शायद ही इस फिल्म में मुझे डायरेक्ट किया हो। हमारे बीच अलग तरह का कनेक्शन है, हमें ज्यादा कुछ कहने की जरुरत नहीं पड़ती। वह मेरी तरफ देखते हैं और मैं उनकी बात समझ जाती हुं। उन्होंने इस फिल्म के दौरान शायद ही किसी चीज पर मुझसे बात की हो।’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories