ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण बनने जा रही हैं भारत की पहली महिला सुपरहीरो !

32 साल की दीपिका देश की पहली महिला सुपरहीरो फ़िल्म में नज़र आएंगी और माना जा रहा है कि ये फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्म में शुमार होगी।

दीपिका पादुकोण का किरदार वंडर वुमेन से प्रभावित होगा।

दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म पद्मावत में दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी और इस फ़िल्म ने उन्हें इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में स्थापित कर दिया लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पद्मावत के बाद कोई फ़िल्म साइन नहीं की थी जिससे उनके फ़ैंस काफी हैरान थे। अफवाहों का दौर चलने लगा। कुछ ने दीपिका के फिल्म साइन न करने की वजह उनकी गर्दन की चोट को बताया तो कुछ ने ये भी कहा कि वे जल्दी ही शादी करने जा रही हैं और इसलिए कोई फ़िल्म साइन नहीं की है।

इस फ़िल्म के लिए दीपिका मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी लेंगी

दीपिका को लेकर तमाम अफ़वाहों में एक नया दिलचस्प मोड़ आ गया है। माना जा रहा है कि दीपिका एक सुपरहीरो फ़िल्म की तैयारी कर रही हैं और इस फ़िल्म की दो फ्रेंचाइज़ी के लिए पहले ही फ़ैसला कर लिया है। 32 साल की दीपिका देश की पहली महिला सुपरहीरो फ़िल्म में नज़र आएंगी और माना जा रहा है कि ये फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्म में शुमार होगी।  रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका इस फ़िल्म के लिए मिक्स मार्शियल आर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग लेंगी। दीपिका का अवतार हॉलीवुड की सुपरहिट फ़िल्म के कैरेक्टर वंडर वुमेन से प्रभावित होगा। इस फ़िल्म में गेल गेडोट ने मुख्य केरेक्टर प्ले किया था। हालांकि दीपिका ने अब तक इस बाबत कोई बयान नहीं दिया है।

सोनल ने इमरान हाशमी की फ़िल्म जन्नत से करियर शुरू किया था

गौरतलब है कि फ़िल्म की क्रिएटिव टीम लगातार दीपिका से इस मुद्दे पर बातचीत कर रही हैं। इससे पहले फ़िल्म ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका विशाल भारद्वाज की फ़िल्म में काम करने वाली थी पर इरफान खान की बीमारी के बाद ये फ़िल्म अटक चुकी है। 2017 में वंडर वुमेन के साथ ही हॉलीवुड में पहली महिला सुपरहीरो फ़िल्म का निर्माण हुआ था लेकिन भारत में महिला सुपरहीरो को लेकर अभी तक कोई भी फिल्म सामने नहीं आई है। फ़िल्म द्रोणा में प्रियंका चोपड़ा ने भले सुपरहीरो की भूमिका निभाई थी लेकिन इस फ़िल्म में लीड किरदार अभिषेक बच्चन का था। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांग पाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App