बिग बॉस हाउस में दीपिका के रोने के बाद अब आई उनके पति शोएब की प्रतिक्रिया

दीपिका इस लड़ाई के बाद बेहद चिड़चिड़ी हो गई और वॉशरुम में जाकर उनका इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया। वे वहां काफी रोने लगी। दीपिका ने मेघा से बातचीत में बताया कि उन्होंने कभी अपने सेलेब्रिटी स्टेट्स को लेकर घमंड नहीं किया है

दीपिका पादुकोण सोर्स : ट्विटर

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में दीपिका कक्कड़ की सुरभि राणा के साथ लड़ाई हो गई थी। इस लड़ाई के बाद दीपिका काफी इमोशनल हो गई थी। दरअसल बजट टास्क के दौरान सुरभि और दीपिका की बहस शुरू हुई और धीरे धीरे इस बहस में दीपक भी आ कूदे। इस बहस में दीपक और सुरभि एक तरफ हो गए और दीपिका के सेलेब्रिटी स्टेटस पर वार करने लगे। दोनों ने ही दीपिका को कई बार फेक बुलाया।

दीपिका इस लड़ाई के बाद बेहद चिड़चिड़ी हो गई और वॉशरुम में जाकर उनका इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया। वे वहां काफी रोने लगी। दीपिका ने मेघा से बातचीत में बताया कि उन्होंने कभी अपने सेलेब्रिटी स्टेट्स को लेकर घमंड नहीं किया है और वे अगर यहां तक पहुंची हैं तो इसके पीछे उनकी मेहनत और लगन का हाथ है लेकिन इसके बावजूद सुरभि और दीपक जैसे लोग उन्हें बिना वजह ताने मारकर परेशान करते हैं। दीपिका ने ये तक कहा कि उन्हें घर में कभी-कभी भिखारी जैसा फील होता है क्योंकि उन्हें हर चीज़ के लिए दूसरे लोगों पर आश्रित रहना पड़ता है। इस घटना के बाद दीपिका के पति काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने ट्विटर पर अपनी पत्नी के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा – गुनहगारों की आंखों में झूठे गुरूर होते हैं, यहां शर्मिंदा तो सिर्फ बेकसूर होते हैं।

दरअसल बिग बॉस के स्कूल बस टास्क के दौरान गार्डन एरिया में एक बस को पार्क किया गया था और वहां एक बैगेज रूम को इंस्टाल किया गया था। हर बज़र के बाद घर के सदस्यों को रूम से एक बैग उठाना था और बिग बॉस की बस में बैठना था। इस टास्क के दौरान रोमिल और श्रीसंत बाहर हो गए थे। इस दौरान रोहित और श्रीसंत के बीच काफी बहस भी हो गई थी। श्रीसंत ने उन्हें थप्पड़ मारने तक की धमकी दी थी।

Sania Mirza baby shower: टेनिस स्टार ने पति शोएब मलिक संग काटा बेबी शावर का केक, देखें तस्वीरें

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X