ताज़ा खबर
 

दीपिका, आप ड्रग्‍स लेती हैं? बताइए- पादुकोण की गाड़ी का पीछा कर दूर से ही चिल्‍लाने लगीं रिपब्‍लिक की रिपोर्टर

सोशल मीडिया पर रिपब्‍लिक की रिपोर्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिपब्‍लिक की रिपोर्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone, Republic TV, arnab goswamiदीपिका को देखते ही चिल्‍लाने लगीं रिपब्‍लिक की रिपोर्टर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में टीवी चैनलों पर बहस का दौर जारी है। सुशांत केस पर अपनी कवरेज को लेकर रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क लगातार चर्चा में बना हुआ है। बीते दिनों रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह डिबेट के दौरान ड्रग्स गांजा और चरस की बात कर रहे थे। इस वीडियो के चलते अरनब गोस्वामी को काफी ट्रोल किया गया था।

इस बीच सोशल मीडिया पर रिपब्‍लिक की रिपोर्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिपब्‍लिक की रिपोर्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह लाइव रिपोर्टिंग भी कर रही होती हैं। लाइव रिपोर्टिंग के दौरान वह दीपिका की गाड़ी का पीछा करते दूर से ही चिल्‍लाने लगती हैं कि दीपिका क्या आप ड्रग्‍स लेती हैं? इसके चलते रिपब्‍लिक की रिपोर्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो पर कवि कुमार विश्वास ने भी रिेएक्ट किया है। कुमार विश्वास ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिपब्‍लिक की रिपोर्टर के इस वीडियो पर तंज कसा है। कुमार विश्वास ने लिखा, ‘मतलब हद है नकारात्मकता की। तुम जैसे रोमद्रोही लोग तो हमारे युगीन-ग्लैडिएटर्स को, प्रतिभा-प्रदर्शन तक नहीं करने देना चाहते? क्या चाहते हो? क़तई सुकरात हो जाए पूरा एथेंस? हैं? अरे पत्रकारिता का दर्शन छोड़ो, प्रदर्शन तो देखो बच्ची का। अहा रोम गदगद है।’

बता दें कि बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाली है, जिसके चलते वह मुंबई आई हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है। इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से कथित तौर पर ड्रग्स की मांग कर रही थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर जिस व्हाट्सऐप ग्रुप में बातचीत हो रही थी दीपिका उस ग्रुप की एडमिन भी हैं। वहीं इस पूरे मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने अपनी पूछताछ खत्म कर ली है। रकुल ने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका का पीछा करने के लिए Republic टीवी कहीं चार्टर्ड प्लेन न हायर कर ले- फिल्ममेकर ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट
2 सनातन धर्म के खिलाफ षडयंत्र करने वालों का संपूर्ण बहिष्‍कार करेंगे- रिपब्‍लिक पर अर्णब गोस्‍वामी की दहाड़
3 ‘ये पटर-पटर क्या होता है बताऊं…’, अर्शी खान पर बरसीं पैनलिस्ट, रिपब्लिक टीवी पर ‘संस्कृति’ को लेकर छिड़ी बहस
IPL 2020
X