ताज़ा खबर
 

मैं प्रेग्नेंट नहीं, सगाई भी नहीं हुई और शादी का भी फिलहाल कोई इरादा नहीं: दीपिका पादुकोण

मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने कहा, मुझे लगता है कि शादी, सगाई की खबरों पर ज्यादा बात करने के लिए यह समय ठीक नहीं है। फिलहाल इस तरह की कोई प्लानिंग नहीं है।

दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड में कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन सभी अफवाहों को विराम देते हुए दीपिका ने अपनी शादी और सगाई वाली बातें साफ कर दीं हैं। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल शादी करने की प्लानिंग नहीं कर रही हैं। दीपिका ने अपने इस बयान से कुछ दिनों से चल रही खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया। इस बीच दीपिका के रणवीर की फैमिली से मिलने की खबरों पर भी अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण एफडीसीआई इंडिया कोट्यूर वीक 2016 में मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के शो में शो स्टॉपर बनी थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इन बातों पर और सफाई देने के लिए यह सही समय नहीं है।

मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने कहा, मुझे लगता है कि शादी, सगाई की खबरों पर ज्यादा बात करने के लिए यह समय ठीक नहीं है। फिलहाल इस तरह की कोई प्लानिंग नहीं है। साथ ही बता दूं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। मेरी सगाई नहीं हुई है और मैं शादीशुदा भी नहीं हूं। मैं अभी दूर-दूर तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं कर रही हूं। शो पर पहनी शानदार रेड वेडिंग ड्रेस पर दीपिका ने कहा, हर दुल्हन अपनी शादी पर बेस्ट दिखना चाहती है। बता दें कि दीपिका जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका ने विन डीजल के साथ स्क्रीन शेयर की है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। लेकिन दीपिका के फैन्स ट्रेलर से ज्यादा खुश नहीं नजर आए, क्योंकि ट्रेलर में दीपिका केवल 5 सेकेंड के लिए ही नजर आ रही हैं।

Also Read:

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने कर ली सगाई?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App