ताज़ा खबर
 

बैंगलोर के इस पैलेस में होगा दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन, जानें क्यों ‘पद्मावती’ को पसंद है यह जगह

रणवीर सिहं और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं। इस दौरान वेडिंग सेरेमनी में उनका परिवार और केवल कुछ खास दोस्त मौजूद होंगे।

Author नई दिल्ली | November 10, 2018 4:44 PM
इटली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दीपिका और रणवीर।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधकर जिंदगी भर के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। उनकी शादी में केवल चार दिन बाकी हैं। दीपिका और रणवीर जितना अपनी शादी को लेकर उत्साहित है, उतना ही उनके फैन्स भी इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। दीप-वीर, जैसा कि उनके फैन्स उन्हें बुलाते हैं, शुक्रवार रात इटली के लिए रवाना भी हो चुके हैं। इनका शादी समारोह की शुरुआत दीपिका के घर आयोजित की गई नंदी पूजा से हुई जिसके बाद रणवीर सिंह के यहां हल्दी लगाने का रिचुअल भी किया गया। खबरें हैं कि बॉलीवुड के राम-लीला शादी के बाद बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन रखने वाले हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड की लीला ने, ‘द लीला’ को ही क्यों चुना है।

द लीला पैलेस, बैंगलोर में होगा रिसेप्शन
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने अपने रिसेप्शन के लिए बैंगलोर स्थित द लीला पैलेस को चुना है। इसके पीछे भी एक कारण है। इस पैलेस से एक इटेलियन कनेक्शन जुड़ा है। लीला पैलेस, बैंगलुरु न्यू यॉर्क के जाने-माने रेस्त्रां ‘ले सर्क सिग्नेचर’ की फ्रेंचाइजी है। न्यू यॉर्क स्थित ‘ले सर्क सिग्नेचर’ दीपिका को बेहद पसंद है इसलिए दीपिका चाहती हैं कि उनका रिसेप्शन इसी पैलेस में हो।

ऐसी भी खबरें हैं कि दीपिका की माँ 2-3 बार यहां फूड टेस्टिंग के लिए जा चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिसेप्शन के मेन्यू में मुख्य तौर पर साउथ इंडियन व्यंजन होंगे। शादी के बाद 18 नवंबर को इटली से लौटने के बाद 20 नवंबर को दोनों स्टार्स बैंगलोर होटल में चेक-इन करेंगे। इसके अलावा बॉलीवुड के राम-लीला मुंबई में दूसरा रिसेप्शन देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App