scorecardresearch

पंचतत्व में विलीन हुए दीपेश भान तो शो की पुरानी ‘गोरी मैम’ हो गईं भावुक, बोलीं- ‘स्वर्ग में भी अपनी…’

दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते वक्त अचानक जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पंचतत्व में विलीन हुए दीपेश भान तो शो की पुरानी ‘गोरी मैम’ हो गईं भावुक, बोलीं- ‘स्वर्ग में भी अपनी…’
दीपेश भान (फोटो सोर्स- ट्विटर)

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का अचानक निधन हो गया है। महज 41 साल की उम्र में दुनिया को दीपेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

बताया जा रहा हैं कि दीपेश जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं उनके नाक से खून निकलने लगा और फिर एकदम से जमीन पर गिर गए। उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर भागे लकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। हर कोई एक्टर की मौत पर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी बीच शो की पुरानी गोरी मैम यानी सौम्या टंडन ने दुख व्यक्त किया है।

सौम्या टंडन ने जताया दुख

भाभी जी घर पर हैं शो में पहले अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी सौम्या टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो। अब मैं तुम्हारी हंसी कभी नहीं दोबारा सुन पाऊंगी और ना ही तुम्हारे जोक्स पर हंस पाऊंगी। तुम्हारा दिल सोना जैसा था। स्वर्ग में भी अपनी रोशनी इसी तरह से फैलाना। मिस यू।

कविता कौशिक ने किया ट्वीट

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं। वह FIR का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। वह बेहद ही फिट थे, उन्होंने कभी धूम्रपान नहीं किया और ना ही शराब पीते थे। उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाला कभी कोई काम नहीं किया था। वह अपनी पत्नी, एक साल के बच्चे और अपने माता-पिता को पीछे छोड़ गए हैं।

2019 में हुई थी शादी

बता दें कि साल 2019 में दीपेश ने शादी की और 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करते थे, वो अपनी पत्नी के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते थे।

दीपेश की पत्नी का इंडस्ट्री से कोई लिंक नहीं है, दोनों की शादी दिल्ली में हुई थी। पति के निधन के बाद दीपेश की पत्नी सदमे में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट