ताज़ा खबर
 

शादी के बाद भी दीपक तिजोरी की पत्नी उनकी नहीं थीं, नौकरों से कहती थीं- इसे खाना भी मत देना

एक्टर दीपक तिजोरी के खिलाफ उनकी पत्नी शिवानी ने बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था।

पत्नी शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था।

55 साल के दीपक तिजोरी वैसे तो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सन् 1988 में ही छोटो-छोटो रोल के साथ कर चुके थे। लेकिन उन्हें पहचान 1990 में आई ड्रामा रोमांटिक फिल्म आशिकी से मिली। डायरेक्टर महेश भट्ट ने इस फिल्म में राहुल राय के दोस्त का रोल दिया था। इसके बाद अक्षय कुमार की खिलाड़ी और आमिर खान स्टारर फिल्म जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बी टाउन में अलग पहचान बना ली थी। बात दीपक तिजोरी का फिल्मी करियर तो ठीक-ठाक ही रहा है। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी विवादों में है। क्या आप यकीन कर सकते हैं कि दीपक को शादी के बाद पता चला की उनकी शादी दरअसल एक धोखा है। उनकी पत्नी कानूनी रूप से उनकी पत्नी बन हो ही नहीं सकती।

बात उस वक्त की है जब एक्टर दीपक तिजोरी के खिलाफ उनकी पत्नी शिवानी ने बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। इससे पहले पत्नी शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। साथ ही उन्होंने तलाक का केस भी फाइल किया था। लेकिन बाद में दीपक को पता चला कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक ही नहीं लिया है इसलिए वो उनकी कानूनी तौर पर पत्नी नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवानी, दीपक को अपने घर का सिर्फ एक ही कमरा यूज करने देती थीं। उन्होंने घर के नौकरों को यह आदेश दिया था कि वो दीपक के लिए ना खाना बनाएंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे। इसलिए दीपक ज्यादातर पीजी या किसी दोस्त के घर अपना समय बिताते थे।

शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं।

Next Stories
1 बच्चन परिवार की ये तस्वीरें आपको कहने पर करेंगी मजबूर,’ ओह! सो क्यूट’
2 जब शाहरुख की वजह से टीचर को एक पैर में जूते के साथ घूमना पड़ा था स्कूल!
3 जुड़वा 2 का गाना ‘चलती है क्या 9 से 12’ रिलीज: फिर वापस आया 90 के दशक का सुपरहिट पार्टी सॉन्ग
ये पढ़ा क्या?
X