ताज़ा खबर
 

पापा बेचते हैं पिज्जा, ये लड़ेंगे हमसे- लाइव डिबेट में पैनलिस्ट से बोले दीपक चौरसिया; मिला ऐसा ज़वाब

दीपक चौरसिया ने पैनलिस्ट पर तंज कसते हुए कहा कि क्या पाकिस्तान के सैनिकों को भागने की ट्रेनिंग दी जाती है? जवाब में पैनलिस्ट कहते हैं कि जब से नरेंद्र मोदी हुकूमत...

deepak chaurasia, debate show, ceasefire violationLOC पर पेट्रोलिंग करते भारतीय जवान

कल भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा पर जबरदस्त गोलीबारी देखने को मिली। खबरों के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे सेक्टर 3 पर फायरिंग की जिसमें भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हो गए। जवाबी करवाई में भारतीय सेना ने केरन सेक्टर के आगे स्थित पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया। इसमें करीब 8 पाकिस्तानी सैनिकों को मौत हुई और कई घायल भी हुए।

इसी विषय पर न्यूज नेशन के डिबेट शो, ‘देश की बहस’ में एंकर दीपक चौरसिया ने शो में पाकिस्तानी सुरक्षा मामलों के जानकार कमर चीमा को भी शामिल किया था। उन्होंने कमर चीमा से ये सवाल पूछा कि क्या पाकिस्तानी फौज में भागने की ट्रेंनिग दी जाती है। उन्होंने कहा, ‘बंकर पर करवाई हुई तो आपके पाकिस्तानी सैनिक भाग गए और अगर आपके सैनिकों को भागना ही होता तो गोलियां चलाकर छिप क्यों जाते हैं? दीपावली के दिन ये हरकत करने की आपको कहा से सूझी?

जवाब में कमर चीमा कहते हैं, ‘जब से नरेंद्र मोदी हुकूमत में आए हैं, एलओसी पर हालात बहुत खराब है और पाकिस्तान ने इंडिया का बहुत नुक्सान किया है।’ दीपक चौरसिया ने उनकी बात को काटते हुए कहा, ‘बालाकोट भूल गए क्या? एयरस्ट्राइक भूल गए क्या? इकलौती फौज है पाकिस्तान की जिसका जनरल पिज्जा बेचता है और जो चार बार भारत से युद्ध हार चूका है। आजतक पाकिस्तानी सेना ने कोई युद्ध नहीं जीता। पैनलिस्टों में जनरल जी. डी. बख्शी भी शामिल थे।

 

उन्होंने कहा, ‘आज इन्होंने हमारे तीन जवाब मारे लेकिन आज इनको वो मिला है जो बहुत पहले मिल जाना चाहिए था। न चैन से जिएंगे न किसी को चैन से जीने देंगें। पूरी दुनिया का चैन हराम करके बैठेंगे। लेकिन अब जाएंगे आप। आज आपके 8 जवाब शहीद हुए हैं और 18 घायल हुए हैं। आपके पोस्टों की धज्जियां उड़ा दी गई है और ये ट्रेलर है।’

दीपक चौरसिया ने पैनल में मौजूद पाकिस्तानी पत्रकार फक्कर युसूफजई से कहा, ‘एक के बदले 10 गोलियां खाने के लिए आप आतंकियों को भेजने के चक्कर में रहते हैं। क्या इमेज बना ली है पाकिस्तान ने, टेररिस्तान की इमेज बन गई है दुनिया में।’ जवाब में पाकिस्तानी पत्रकार कहते है, ‘भारत का यह प्रोपेगैंडा आज का नहीं, जब से पाकिस्तान बना है, तब से है कि पाकिस्तान आतंक फैलाता है।’ दीपक चौरसिया उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि मुझे बताइए न, 26/11 और 9/11 सब आतंकी पाकिस्तान में ही क्यों मिलते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic टीवी पर पाकिस्तानी पैनलिस्ट को बेटा कहने लगे अर्नब गोस्वामी, बोले- शब्दों से इनको मारूंगा गोली
2 यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है खासा आला चाहर का गाना ‘डीजे ना रोक दिए’, दुष्यंत चौटाला के लिए भी गा चुके हैं गाना
3 एक्टर चिरंजीवी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के लिए आरटी-पीसीआर किट पर मढ़ा दोष, इसी हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
यह पढ़ा क्या?
X