इन्हें रिश्ता बस पर्दे पर दिखाना आता है- आमिर खान और किरण राव के तलाक पर दीपक चौरसिया ने कसा तंज तो यूं मिलने लगे जवाब

आमिर खान और किरण राव के तलाक को लेकर मशहूर पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इन्हें रिश्ता केवल पर्दे पर ही दिखाना आता है।

aamir khan, kiran rao
आमिर खान और किरण राव (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने आधिकारिक बयान जारी कर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है। आमिर खान ने अपने बयान में बताया कि उन्होंने अलग होने की योजना पहले ही बना ली थी, लेकिन इसकी औपचारिक घोषणा वो अब कर रहे हैं। उनके इस निर्णय को लेकर मशहूर पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इन्हें रिश्ता केवल पर्दे पर ही दिखाना आता है।

आमिर खान और किरण राव को लेकर किया गया दीपक चौरसिया का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दीपक चौरसिया ने ट्वीट में लिखा, “पर्दे की दुनिया फर्जी है अपनी दुनिया असली। इस दुनिया को रिश्ता बस पर्दे पर ही दिखाना आता है। अपनी जिंदगी में निभाना नहीं।”

दीपिक चौरसिया ने आमिर खान को ताना मारते हुए आगे लिखा, “इस दिखावटी दुनिया की असलीयत को आमिर खान ने एक बार फिर से सबके सामने ला दिया है।” अपने इस ट्वीट को लेकर पत्रकार दीपक चौरसिया सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए हैं।

तनुजा नाम की एक यूजर ने दीपक चौरसिया के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “वह दोनों अपनी सहमति से तलाक ले रहे हैं।” केके भाटिया नाम के एक यूजर ने लिखा, “इन दोनों पति-पत्नी ने स्वेच्छा से तलाक लिया है। यह कानून तथा समाज सम्मत है। यह उनका निजी मामला है, इसको इतना अधिक महत्व क्यों देना? देश में हर साल लाखों तलाक होते होंगे, यह भी इनमें से एक है।”

एस प्रसाद नाम के यूजर ने दीपक चौरसिया का जवाब देते हुए लिखा, “अरे आप गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी और महंगाई जैसी चीजों पर डिबेट क्यों नहीं करते हैं।” विनीत नाम के एक यूजर ने दीपक चौरसिया पर चुटकी लेते हुए लिखा, “आप भी तो लिखते पत्रकार हो लेकिन काम प्रवक्ता का करते हो। किसी की निजी जिंदगी में झांकने का अधिकार प्रवक्ता तो क्या पत्रकार को भी नहीं होता।”

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में लिखा था, “इन 15 खबसूरत सालों में हमने साथ में जिंदगी के अनुभवों और खुशी को साझा किया है। हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार के बीच बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक सह माता-पिता और परिवार के रूप में।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट