ताज़ा खबर
 

काबिल स्टार ऋतिक रोशन ने बताया कब रिलीज होगी उनकी मराठी डेब्यू फिल्म हृदयांतर

फिल्म को एक्टर के फैशन डिजायनर से फिल्म निर्माता बने विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। हृदयांतर को विक्रम फणनीस प्रोडक्शन और यंग बैरी एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 10:26 AM
ऐतिहासिक फिल्मों की बात करें तो ऋतिक फिल्म जोधा अकबर में काम चुके हैं।

10 अप्रैल को ऋतिक रोशन ने अपनी डेब्यू मराठी फिल्म हृदयांतर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- हृद्यांतर की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बेहद खुश हूं। इसका हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटिड हूं। इसे मेरे दोस्त विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को एक्टर के फैशन डिजायनर से फिल्म निर्माता बने विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। हृदयांतर को विक्रम फणनीस प्रोडक्शन और यंग बैरी एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक इमोशनल ड्रामा होगी। इस फिल्म में मुक्ता बार्वे, सोनाली खरे और सुबोध भावे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फणनीस ने एक बयान में कहा कि मैं बहुत एक्साइटिड हूं। मैं इस फिल्म पर पिछले तीन सालों से काम कर रहा हूं और फाइनली मेरी कहानी 9 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी जिससे की मेरी कहानी उन तक पहुंच पाएगी। मैं बहुत खुश और बेचैन हूं। हाल ही में ऋतिक डिजिटल एप्लीकेशन हैप्पन के ब्रांड एंबैसडर बने हैं।

बता दें कि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऋतिक रोशन की अपनी को एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर जबर्दस्त केमिस्ट्री पर्दे नजर आती है। काइट्स फिल्म के दौरान उनका नाम बारबरा मोरी के साथ जोड़ा गया था। मोरी को उन्होंने बॉलीवुड करियर के लिए ट्रेन्ड किया था। अब बड़े दिल वाले एक्टर एक बार से वही काम कर रहे हैं। इस बार पोलिश स्पैनिश एक्ट्रेस और मॉडल एंजेला क्रिसलिनजकी के वो मेंटर बन गए हैं। यह एक्ट्रेस ऋतिक के साथ दो विज्ञापन में काम कर चुकी है।

जब एंजेला से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा- हर नए न्यूकमर की तरह जब मैंने एक विज्ञापन के दौरान उनके साथ काम किया तो मुझे उनपर क्रश हो गया। जब मैंने उन्हें अपने आधे स्पैनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया तो उन्हें वैलेनसिया और स्पेन का पुराना चार्म याद आ गया। वो काफी सपोर्टिंग हैं। उन्होंने मुझे कुछ एक्टिंग टिप्स भी दिए। पिछले साल जब एंजेला काबिल स्टार के साथ दूसरी बार विज्ञापन कर रही थीं तब उन्हें महसूस हुआ कि एक्टर में उन्हें अपना दोस्त और मेंटर मिल गया है।

ऋतिक ने डीएनए में छपी खबर को ट्वीट करते हुए कहा है- माइ डियर लेडी, आप कौन हैं और आप झूठ क्यों बोल रही हैं। इसका मतलब साफ है कि एक्टर एंजेला के दोस्त या मेंटर नहीं हैं।

ऋतिक को मिला एशिया के दूसरे सबसे सेक्‍सी पुरुष का खिताब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App