ताज़ा खबर
 

एंड टीवी के पॉपुलर शो संतोषी मां में आने वाला है नया ट्विस्ट, देबीना बनर्जी यानी ‘पौलोमी मां’ ने किया खुलासा

अभिनेत्री देबीना बनर्जी का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक 'संतोषी मां' की कहानी में जल्द ही एक नया मोड़ आएगा और यह रोमांचक होने वाला है।

Author Updated: January 14, 2017 11:20 AM
देबीना बनर्जी

अभिनेत्री देबीना बनर्जी का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक ‘संतोषी मां’ की कहानी में जल्द ही एक नया मोड़ आएगा और यह रोमांचक होने वाला है। धारावाहिक की कहानी में तृषा के किरदार में नजर आ रहीं देबीना को धैर्य का किरदार निभा रहे अयाज अहमद को शादी का प्रस्ताव देते देखा जाएगा और इससे कहानी में एक नया मोड़ आएगा।

देबीना ने अपने एक बयान में कहा, “दर्शकों ने देखा है कि किस प्रकार तृषा संतोषी के खिलाफ साजिश रच रही है और अब वह धैर्य से अपने प्यार का इजहार करेगी। तृषा धैर्य को पसंद नहीं करती, लेकिन संतोषी को हराने के लिए वह उसे शादी का प्रस्ताव देगी। तृषा को पता है कि धैर्य संतोषी का पति है।”

अभिनेत्री ने कहा कि यह कहानी में एक नया और बड़ा मोड़ लाएगा। इस दृश्य के बाद तृषा को संतोषी को भड़काने की कोशिश करते देखा जाएगा, ताकि वह हिसंक होकर धैर्य के खिलाफ कदम उठाए।

इस बीच, देबीना शादी के प्रस्ताव के दृश्य के लिए सेट पर की गई सजावट से काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्हें यह सजावट अच्छी लग रही है।

वीडियो:फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस

Next Stories
1 यूट्यूब पर छाया हुआ है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग ‘रईस को नहीं छोड़ूंगा’, शाहरुख खान वन लाइनर भी है कमाल
2 करीना कपूर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा फेयर एंड लवली, रणबीर कपूर की बारी आई तो बोलीं उन्हें ब्रेक की जरूरत है
3 1 लाख में बिका साउथ के मेगा स्टार बालकृष्ण की इस फिल्म का टिकट, जानिए किसने खरीदा और क्या रही वजह
ये पढ़ा क्या?
X