ताज़ा खबर
 

बालों में साबुन या शैम्पू नहीं लगाते हैं बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान

गौरी खान निर्देशित फिल्म 'डियर जिंदगी' 23 नवंबर 2016 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं।

Author नई दिल्ली | November 17, 2016 5:02 PM
शॉवर में नहाते हुए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

गौरी खान निर्देशित फिल्म ‘डियर जिंदगी’ 23 नवंबर 2016 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। हाल ही में वह करण जौहर होस्टेड शो ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दिए। अब वह जल्द फेमस यूट्यूब चैनल फिल्म कंपेनियन में नजर आएंगे। शो का एक टीजर वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान खुलासा कर रहे हैं कि वह नहाते वक्त साबुन का इस्तेमाल नहीं करते।

होस्ट और आलिया भट्ट दोनों हैरान रह जाते हैं, इस पर शाहरुख फिर से अपनी बात को दोहराते हुए कहते हैं कि मैं अपनी पिछली फिल्म को शॉवर के नीचे खड़े रह कर अपने दिमाग से निकाल देता हूं, मैं शॉवर के नीचे खड़ा रहता हूं मैं अपने बालों में साबुन या शैम्पू नहीं लगाता। इस पर आलिया उनसे पूछती हैं कि आपके बाल अपने आप फ्रूटी हैं? इस पर दोनों साथ में हंस देते हैं।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback

यूट्यूब चैनल ‘फिल्म कंपेनियन’ फिल्मों को एक्टर्स के दृष्टिकोण से देखने की कोशिश करता है। इसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड और बाकी फिल्मों के स्टार्स से बातचीत की जाती है। इस यूट्यूब चैनल की खासियत है इसके द्वारा दिए जाने वाले फिल्म रिव्यूज। बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो चैनल इससे पहले दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के कई इंटर्व्यू ले चुका है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म इसी हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, फिल्म का म्यूजिक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। हालांकि फिल्म का संगीत उस कदर दर्शकों को बांधने में कामयाब नहीं हो पाएं हैं, लेकिन क्या फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधने में कामयाब हो पाएगी? यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App