ताज़ा खबर
 

डियर जिंदगी बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन की सबसे ज्यादा कमाई

Dear Zindagi Box Office Collection: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भारत में फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्वीट कर बताया, "डियर जिदंगी ने जबरदस्त पंच किया है... शानदार ग्रोथ दिखाई है... शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 11.25 करोड़ और रविवार को 12.50 करोड़ की कमाई की है।

Dear Zindagi, Dear Zindagi Box Office Collection, Dear Zindagi Collection, Shahrukh Khan, Alia Bhatt, SRK, SRK Dear Zindagi, Dear Zindagi Movie Collection, Dear Zindagi Movie, Dear Zindagi Opening Weekend Collection, Dear Zindagi First Weekend Collection, Dear Zindagi Day 3 Collectionडियर जिंदगी फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान और आलिया भट्ट।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी ने तीसरे दिन पिछले दो दिन की कमाई के आंकड़ों को पार करते हुए 12.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म का अब तक का परफॉर्मेंस शानदार रहा है और बॉक्स भारत के अलावा विदेशों में भी यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है। यूएसए और कनाडा में फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 4 मिलियन, यानि 27.45 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बताया जा रहा है। गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया जहां एक युवा लड़की के किरदार में हैं जो अपनी लव लाइफ में नाकाम होने के बाद बहुत मायूस है, वहीं बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान एक मनोचिकित्सक के किरदार में हैं। शाहरुख आलिया को जिंदगी जीने, और उसे पसंद करने का सही तरीका सिखाते हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भारत में फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्वीट कर बताया, “डियर जिदंगी ने जबरदस्त पंच किया है… शानदार ग्रोथ दिखाई है… शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 11.25 करोड़ और रविवार को 12.50 करोड़ की कमाई की है। भारत की 1200 स्क्रीन्स में रिलीज होने के बाद फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 32.50 करोड़ रुपए रहा है।” फिल्म में यह दोनों स्टार्स पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के भारत में कलेक्शन की जानकारी दी है।

25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इससे पहले फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश को लेकर चर्चा में रहीं गौरी शिंदे ने इस फिल्म में 51 वर्षीय शाहरुख और 23 वर्षीय आलिया को डायरेक्ट किया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मदुरई के जोड़े का दावा हमारा जैविक बेटा है धनुष, मांगा हर महीने 65000 रुपए का खर्च
2 हिमेश रेशमिया के साथ सुर मिलाएंगी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, शेयर की तस्वीरें
3 कंगना रनौत फोटोः अनचाही संतान थीं कंगना, मां-बाप को थी बेटे की चाहत, पर बेटी ने करवाया सोच पर पश्‍चाताप
ये पढ़ा क्या?
X