ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Movie Review, Box Office Collection: Ajay Devgn के फैन्स का सामने आया रिएक्शन, बोले-सर आप..!’

De De Pyaar De Movie Review, Box Office Collection Day 1: 'दे दे प्यार दे' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई कर सकती है।

De De Pyaar De Movie Review: फिल्म के स्टार्स अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह।

De De Pyaar De Movie Review, Box Office Collection: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ड्रामा और कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में शादी और अफेयर के बीच की कश्मकश को दिखाया गया है। अजय देवगन ने आशीष (50 साल) नाम के शख्स का रोल अदा किया है। वहीं रकुल प्रीत आयशा (26 साल) का रोल निभा रही हैं। तब्बू ने अजय देवगन की एक्स वाइफ का किरदार निभाया है। हंसी के गुब्बारों से भरपूर होने के कारण फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने उम्मीद लगाई है कि ‘दे दे प्यार दे’ ओपनिंग डे पर 12-13 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि अच्छी शुरूआत के चलते फिल्म का कलेक्शन 15 करोड़ भी हो सकता है। इन दिनों सिनेमाघरों में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी मौजूद है। हालांकि टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म धीमी रफ्तार से कमाई कर पा रही है।

Live Blog

13:10 (IST)17 May 2019
सोलो रिलीज का फायदा

दे दे प्यार दे के बारे में लोगों का कहना है कि आईपीएल खत्म हो चुका है, बॉक्स ऑफिस पर भी सोलो रिलीज है। फिल्म में स्टारकास्ट भी अच्छी है। इसके बावजूद फिल्म 10-12 करोड़ रुपए की कमाई कर पाएगी। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है।

12:22 (IST)17 May 2019
नहीं रास आई फिल्म

दे दे प्यार दे जहां कुछ लोगों को पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को लेकर निगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अजय देवगन एक्शन फिल्मों में अच्छे लगते हैं बजाय इस तरह की कॉमेडी के। तब्बू अपना टाइम और टैलेंट बर्बाद कर रही हैं। रकुलप्रीत की एक्टिंग बहुत खराब है।

11:52 (IST)17 May 2019
वीकेंड का फायदा

अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर अच्छी शुरूआत कर रही है। फिल्म ने सुबह के शोज के बाद दोपहर के शोज में अच्छी रफ्तार पकड़ी है। माना जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड का भी भरपूर फायदा मिलेगा।

11:27 (IST)17 May 2019
अजय के रोल पर दर्शकों का रिस्पॉन्स

फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी ने लिखा- अजय देवगन सर आप खास हैं और हमने 50 साल के व्यक्ति के पार्ट को स्वीकार किया है, आपने इसे शानदार तरीके से निभाया है। रकुलप्रीत सिंह आप शानदार हैं और तब्बू आप हर एक सीन में ब्रिलियट हैं।

10:59 (IST)17 May 2019
कॉमेडी फिल्म का जलवा

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को सिनेमाघरों में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। कॉमेडी फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं, क्योंकि लंबे समय के बाद कोई कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है।

10:25 (IST)17 May 2019
फैन्स बोले- हिम्मत का काम किया

अजय देवगन के फैन्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें। एक फैन ने लिखा- फिल्म को बड़ी ही समझदारी से बनाया गया है। उम्मीद करता हूं कि लोग इसे खुले दिमाग से देखेंगे और स्वीकार करेंगे। अजय देवगन ने हिम्मत का काम किया है। अब इंतजार है लोगों के रिएक्शन्स का।

10:01 (IST)17 May 2019
अजय देवगन की हो रही जमकर तारीफ

फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। लोगों का फिल्म में अपना रोल अजय ने बेहतर तरीके से निभाया है। फिल्म में नए-पुराने रिलेशनशिप के बीच तालमेल दिखाया गया है। फिल्म की पूरी टीम का काम शानदार है।

09:33 (IST)17 May 2019
सेलेब्स का मिल रहा साथ

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को आम जनता के अलावा सेलेब्स का भी साथ मिल रहा है। फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना ने एक ट्वीट में लिखा- दे दे प्यार दे एक फन फिल्म है। अजय देवगन सर, तब्बू मैम और रकुलप्रीत सिंह और पूरी टीम को बधाई।

09:23 (IST)17 May 2019
फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स

'दे दे प्यार दे' को लेकर दर्शक अपना रिस्पॉन्स सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म की चर्चा हो रही है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ेगा। फिल्म को पहले दिन अनुमानित कमाई का आंकड़ा छू सकती है।