ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Quick Review: ड्रामा और हंसी के गुब्बारों से भरपूर है Ajay Devgn की ‘दे दे प्यार दे’, रोचक है फिल्म की कहानी

De De Pyaar De Quick Review: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। जानिए फिल्म की कहानी से लेकर गानों के बारे में-

De De Pyaar De Quick Review: फिल्म दे दे प्यार दे का एक सीन।

De De Pyaar De Quick Review:  अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। अकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक शख्स को उसकी आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। जिसके बाद शादीशुदा इंसान को अपनी एक्स वाइफ, परिवार और बेटे के साथ तालमेल बिठाने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में रोल- ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन ने आशीष (50 साल) नाम के अधेड़ का रोल अदा किया है। वहीं रकुल प्रीत ने 26 साल की आयशा नाम की लड़की का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक दिन आयशा की मुलाकात आशीष से होती है, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो जाती है। धीरे-धीरे आशीष-आयशा की दोस्ती रिलेशनशिप में बदल जाती है। रिश्ते में आने के बाद आशीष आयशा से शादी की बात और घरवालों से मिलवाने के लिए घर पर लेकर आता है। यहीं से शुरू होते हैं फिल्म में ट्विस्ट।

छिपे हैं कई सवाल- फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपके मन में कई सवाल उठते हैं। जैसे क्या आयशा और आशीष की शादी हो पाएगी? उम्र में लंबा फासला होने के कारण क्या दोनों के रिश्ते को परिवार वाले स्वीकार करेंगे? एक्स वाइफ और बेटा का कैसा होगा आयशा को देखकर रिएक्शन?

फिल्म के गाने- ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म के गाने लोगों के बीच उतने पॉपुलर नहीं हुए, जितना मेकर्स ने उम्मीद लगाई थी। फिल्म का पहला गाना ‘वडी शराबन’ गाने में अजय और रकुल प्रीत के बीच रोमांस दिखाया गया है। दूसरा गाना ‘तू मिला तो है न’ गाने में दो प्रेमियों के बीच रिश्ते में उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म का तीसरा गाना ‘मुखड़ा वेख’ में भी प्रेमियों के बीच रोमांस दिखाया गया है। ‘हौली हौली’ गाना काफी तड़कता भड़कता है, जिसमें रकुल, अजय और तब्बू डीजे में डांस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का एक अन्य गाना ‘दिल रोए जाए’ काफी भावुक कर देने वाला गाना है। इस गाने में प्रेमियों के दिल की कश्मकश को दिखाया गया है। जबकि ‘चले आना’ गाने में प्रेमियों की जुदाई दिखाई गई है।

फिल्म में एक्टिंग- अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग शानदार हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने किरदार के साथ न्याय करने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म की लोगों के बीच चर्चा कम होने के कारण ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में कामयाब नहीं हो पाएगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App