ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Box Office Collection: Ajay Devgn की फिल्म ओपनिंग डे पर करेगी धमाका, कर सकती है इतनी कमाई

De De Pyaar De Box Office Collection Prediction Day 1: अजय देवगन, रकुलप्रीत और तब्बू स्टारर 'दे दे प्यार दे' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई कर सकती है।

De De Pyaar De Box Office Collection Prediction Day 1: फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का एक पोस्टर।

De De Pyaar De Box Office Collection Prediction Day 1: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ शुक्रवार (17 मई) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बीते सप्ताह रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पॉन्स मिला। ऐसे में ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि लव रंजन के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म दे दे प्यार दे अच्छी शुरूआत कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का मानना है कि कॉमेडी फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक भी मिल सकते हैं।

गिरिश ने कहा, ”फिल्म को लेकर लोगों के बीच चर्चा भी काफी है और ट्रेलर को दर्शकों का प्यार मिला था। फिल्म बेहद कलरफुल और मौज-मस्ती भरी हुई है। फिल्म की कास्ट भी अच्छी है। यह एक लाइट एंटरटेनर है, फिल्म के गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में मेरा मानना है कि फिल्म अच्छी शुरूआत कर सकती है।” गिरिश ने आगे कहा, ”यह फिल्म लोगों की बॉक्स ऑफिस पर पहली पसंद हो सकती है। बीते सप्ताह रिलीज हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के बाद इस फिल्म की शुरूआत बेहतर भी हो सकती है। यह फिल्म युवाओं के साथ परिवारों को भी आकर्षित करेगी। अजय देवगन एक जाने-माने सुपरस्टार हैं, ऐसे में दर्शकों को उनसे ज्यादा उम्मीदें हैं।”

अकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के बारे में गिरिश ने कहा, ”मेरा अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 12-13 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। संभव है कि फिल्म 15 करोड़ की भी कमाई कर पाए।” आईपीएल के खत्म होने के बाद अब लोग सिनेमाघरों में फिल्मों को देखने के लिए रुख करेंगे। पेड प्रिव्यूज के बारे में ट्रेड एनालिस्ट ने कहा, ”पेड प्रिव्यूज को काफी वक्त पहले दिखाया गया था। प्रिव्यूज ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसके बाद मेकर्स का आत्म-विश्वास काफी बढ़ गया था।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App