ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: ‘दे दे प्यार दे’ को मिल रहा दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स, ओपनिंग डे पर हुई धमाकेदार कमाई

De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू हैं। इन तीनों की अदाकारी फिल्म में काबिल-ए-तारीफ है।

De De Pyaar De Movie 1st Day Box Office Collection Day 1: फिल्म के एक सीन में अजय देवगन

De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: रोमांटिक – कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब सिद्ध हो रही है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू हैं। इन तीनों की अदाकारी फिल्म में काबिल-ए-तारीफ है। अजय-रकुल और अजय तब्बू की कैमेस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन में 12 से 13 करोड़ आसानी से जुटा लेगी। बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.41 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को बेहतरीन मनोरंजक फिल्म बताया है। अपने वनवर्ड में तरण फिल्म को  ‘विनर’ बता चुके हैं। साथ ही फिल्म को 4 स्टार्स के साथ नवाजा गया है। फिल्म कोलेकर और भी कुछ तारीफें की गई हैं जैसे कि फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार है, जिसे बहुत स्मार्ट तरीके से पेश किया गया है। कई सारे ऐसे सीन्स हैं जिसमें बिना एफर्ट्स के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। फिल्म स्ट्रॉन्ग कैमेस्ट्री और इमोशन से लबालब है।

साथ ही फिल्म की कहानी में जबरदस्त मोड़ हैं, कब रिलेशनशिप कहां ट्विस्ट होता है ये जानना बड़ा ही दिलचस्प है। फिल्म देदे प्यार दे देश भर में 3100+ स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। तो वहीं ओवरसीस फिल्म 650+ स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। वर्ल्डवाइड फिल्म 3750+ स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। बता दें, फिल्म में लव ट्रायएंगल बहुत ही इंट्रस्टिंग तरीके से दिखाया गया है। शादी शुदा जोड़े की लाइफ के अलावा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी को भी बेहद शानदार तरीके से पेश किया गया है।

फिल्म में अजय देवगन 50 साल के अधेड़ और रकुल फिल्म में 26 साल की लड़की बनी हैं। अजय फिल्म में आशीष और रकुल फिल्म में आयशा बनी हैं। वहीं तब्बू फिल्म में अजय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App