ताज़ा खबर
 

एक दिन बाद अनुष्का शर्मा ने दी ‘मदर्स डे’ की बधाई, लोगों ने कर दिया ट्रोल

अनुष्का शर्मा इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग के लिए विदेश में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा।

13 मई को बॉलीवुड में मदर्स डे को बड़ी जोर-शोर से मनाया गया। मदर्स डे पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीर शेयर कर मदर्स डे की बधाई दी। जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक दिन बाद यानी 14 मई को मां के साथ बचपन की तस्वीर साझा कर मदर्स डे की बधाई दी। अनुष्का शर्मा मदर्स डे भूल गईं यह देखकर फैन्स हैरान हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

अनुष्का ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”मैंने करियर में आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह सिर्फ आपके साथ और मोटिवेशन की वजह से ही हुआ है। आपको मदर्स डे की बहुत सारी शुभकामनाएं।” एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मदर्स डे आज है क्या? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत जल्दी पोस्ट कर दी आपने। गुंजन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल ने लिखा, 10 दिन पहले ही मां को स्पेशल फील करा दिया होता, आज क्यों याद आई। तो वहीं एक फैन ने लिखा, वह यूएस में है, इसलिए टाइम मिसमैच हो गया है। खबर लिखे जाने से करीब 1 घंटे पहले शेयर की गई अनुष्का शर्मा की पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही कमेंट्स की संख्या हजारों में है।

अनुष्का शर्मा इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग के लिए विदेश में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अनुष्का शर्मा वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई-धागा’ में भी नजर आएंगी। फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग के कारण ही अनुष्का शर्मा अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में शामिल नहीं हो सकी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App