ताज़ा खबर
 

Aiyaary Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों से भी कम रहा फिल्म का कलेक्शन

Aiyaary Box Office Collection Day 2: फिल्म के आने वाले दिनों के बिजनेस की बात है तो तरण ने लिखा- शनिवार और रविवार का फिल्म का बिजनेस बहुत माइने रखेगा। फिल्म को हाल ही में पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।

Aiyaary Box Office Collection: फिल्म ‘अय्यारी’ के एक दृश्य में मनोज बाजपेयी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा।

Aiyaary Box Office Collection Day 2: मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’ ने पहले दिन 3 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का पहले दिन का बिजनेज बहुत ठंडा रहा। फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों (ए जेंटलमैन और इत्तेफाक) से भी हल्की ओपनिंग ली है। ‘ए जेंटलमैन’ ने पहले दिन 4 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई की थी और इत्तेफाक ने पहले दिन 4 करोड़ 5 लाख रुपए कमाए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- फिल्म का पहले दिन का बिजनेस बहुत मंदा रहा है… शाम और रात के शोज में लोग फिर भी फिल्म देखने पहुंचे।

जहां तक फिल्म के आने वाले दिनों के बिजनेस की बात है तो तरण ने लिखा- शनिवार और रविवार का फिल्म का बिजनेस बहुत माइने रखेगा। फिल्म को हाल ही में पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। आर्मी बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेई के अलावा रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी मुख्यतः मेजर जय (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और कर्नल अभय (मनोज बाजपेई) के इर्द-गिर्द ही घूम रही है।

PadMan Box Office Collection Day 9: क्या ‘पैडमैन’ को झेलना पड़ा पायरेसी का नुकसान? जानिए फिल्म का अब तक का कलेक्शन

कि आर्मी बैकग्राउंड पर बेस्ड है इसलिए म्यूजिक के मामले में आपको कोई झुमा देने वाला सॉन्ग देखने नहीं मिलेगा लेकिन निसंदेह फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है। फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास किया है लेकिन मनोज और नसीरुद्दीन शाह ने हमेशा की तरह जादू चला दिया है। नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जा रहा है और इसके पीछे वजह इसका भारतीय सेना पर आधारित होना बताया गया है।

Aiyaary Movie Review

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App