ताज़ा खबर
 

जब डेविड धवन ने बेटे वरुण धवन के सिर पर दे मारी कांच की बोतल, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कभी-कभी पर्दे पर जितने शरारती दिखाई देते हैं। वह असल जिंदगी में भी ठीक ऐसे ही हैं। सेट पर उनकी मस्ती चलती ही रहती है।
वरुण धवन के सिर पर बोतल मारते डेविड धवन।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कभी-कभी पर्दे पर जितने शरारती दिखाई देते हैं। वह असल जिंदगी में भी ठीक ऐसे ही हैं। सेट पर उनकी मस्ती चलती ही रहती है। फिलहाल जुड़वा-2 के साथ बिजी वरुण धवन अपनी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में उनके पापा डायरेक्टर वरुण धवन उनके सिर पर कांच की बोतल मारते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में डेविड वरुण को एक अच्छा लेकिन शरारती एक्टर बता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, डायरेक्टर कह रहे हैं कि मैं शरारती लेकिन अच्छा एक्टर रहा। जुड़वा 2 के लिए अब चार महीने बाकी हैं। वरुण धवन की शेयर की गई इस वीडियो को अबतक 64 हजार लोग लोग देख चुके हैं और करीब 200 लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

डेविड धवन इस बार अपने बेटे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ जुड़वा 2 बना रहे हैं। इस फिल्म में सलमान और करिश्मा एक कैमियो में दिखेंगे। वहीं अब एक अखबार में छपी खबर की मानें तो भाईजान इसमें ऊंची है बिल्डिंग या फिर टन टना टन पर डांस करते हुए नजर आएंगे।फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने टैब्लॉयड को बताया- फैंस को एक बार फिर से ओरिजनल मूमेंट देने के लिए सलमान खान को उनके ही गाने पर डांस करते हुए दिखाया जाएगा। लेकिन अभी तक यह तय करना बाकी है कि दोनों में से कौन से गाने में सुल्तान डांस करते हुए नजर आएंगे।

प्रोफेशनल तौर पर वरुण अपने पिता के साथ मैं तेरा हीरो के बाद दूसरी फिल्म में काम कर रहे हैं। वरुण ने कहा- मेरे पिता ने मुझे इसलिए लॉन्च नहीं किया क्योंकि उन्होंने कभी किसी को लॉन्च नहीं किया और वो मेरे लिए इसे अपवाद नहीं बनाना चाहते थे। उन्होंने मुझे मैं तेरा हीरो के लिए इसलिए चुना क्योकि मेरी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था।

अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.