scorecardresearch

‘वो दोनों सिर्फ करीबी दोस्त थे’- पिता विनोद मेहरा और रेखा के रिश्ते को लेकर बेटी सोनिया ने किया था खुलासा, कही थी ये बात

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने अपने एक इंटरव्यू में पिता विनोद और रेखा के रिश्त पर कहा था कि वो दोनों सिर्फ करीबी दोस्त थे।

‘वो दोनों सिर्फ करीबी दोस्त थे’- पिता विनोद मेहरा और रेखा के रिश्ते को लेकर बेटी सोनिया ने किया था खुलासा, कही थी ये बात
रेखा और विनोद मेहरा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम रेखा फैनपेज)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेताओं के कई किस्से-कहानियां सुनने में आते रहते हैं। वहीं अभिनेताओं के रिश्ते मीडिया के साथ-साथ लोगों के लिए भी चर्चा का विषय होता है। बॉलीवुड में ऐसा ही एक रिश्ता दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा और रेखा का रहा है। जिसको लेकर भी कई तरह की बातें चलती थीं।

रेखा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। रेखा अपने प्रेम-संबंधो को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती थीं। अमिताभ बच्चन के साथ भी रेखा के अफेयर की कई कहांनियां सुर्खियों में रही हैं। वहीं अभिनेता विनोद मेहरा के साथ भी उनका नाम खूब चर्चा में रहा है। यहां तक की ये खबरें भी सुनने में आई थीं कि दोनों ने छुपकर शादी भी करली है।

वहीं ‘ई-टाइम्स’ को विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अपने पिता विनोद और रेखा की कथित शादी को लेकर बात की थी। उस दौरान सोनिया ने बताया था कि ‘मैं इस बारे में कुछ कह नहीं सकती हूं क्योंकि इस संधर्भ में मुझे कुछ पता ही नहीं है। ये सारी बातें मेरे पैदा होने से पहले की थीं। सोनिया ने आगे बताया कि ‘सच कहूं तो, मुझे इस बारे में बोलने का कोई अधिकार ही नहीं है। ये उनकी पर्सनल लाइफ थी। जहां तक मेरा सवाल है मुझे लगता है कि वो दोनों सिर्फ करीबी दोस्त थे’।

इसके अलावा जब सोनिया से पूछा था कि क्या उन्होंने कभी अपनी मां किरण मेहरा से इसके विषय के बारे में पूछा था? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी मां से इस बारे में पूछने की जरूरत ही नहीं समझी। सबका एक अतीत होता है। उस चीज को लेकर पूछताछ करना और उन्हें जज करना मेरा काम नहीं है। वहीं कुछ जरुरी होगा तो मुझे बता ही दिया जाएगा’।

वहीं सोनिया से जब ये पूछा गया कि क्या वो कभी रेखा से मिली हैं। जिसपर उन्होंने कहा ‘हां मुझे रेखा जी से 3 या 4 बार मिलने का मौका मिला है। हम दोनों सामाजिक समारोहों में मिले हैं। वो बेहद खूबसूरत और दिलचस्प महिला हैं’।

बात दें, विनोद मेहरा और किरण ने साल 1988 में शादी की थी। वहीं साल 1988 में सोनिया और 1990 में बेटे रोहन को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद ही विनोद मेहरा को अचानक दिल का दौरा पड़ा और 45 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट