ताज़ा खबर
 

Darbar: क्या रजनीकांत के ‘दरबार’ में बड़े-बड़े ‘बाहुबली’ होंगे फेल? कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करने को तैयार

Darbar: फिल्म देखने के लिए रजनीकांत के फैंस बेहद उतावले हैं। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को Worldwide 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इंडिया में इस फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

Darbar, Darbar Trailer, darbar rating, darbar 1st day collection, darbar box office collection,Darbar Hindi Trailer, Rajinikanth, South Superstar Rajinikanth, RajiniKanth Darbar, Darbar Create History, Big Budget Movies Darbar, Baahubali, Saaho, BlockBuster Hit Movie Saaho, Bahubali, South Superstar Rajinikanth Movie, entertainment news, bollywood news, television newsDarbar Movie : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत

Darbar, Movie Review, Box Office Collection:  सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार (Darbar) 9 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। माना जा रहा है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्म Baahubali को भी टक्कर दे सकती है। फिल्म देखने के लिए रजनीकांत के फैंस बेहद उतावले हैं। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को Worldwide 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इंडिया में इस फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। बॉक्स आफिस पर कमाई के बारे में फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि रजनीकांत की दरबार पहले ही दिन 280 करोड़ का कारोबार कर सकती है। जबकि टीओआई ने बताया कि ये फिल्म रिलीज से पहले ही राइट्स के जरिए 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आपको बता दें कि ये फिल्म 300 करोड़ में बनकर तैयार हुई है।

लायका प्रोडक्शन (Lyca Productions) के सीनियर ऑफीशियल के अनुसार इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। 7000 स्क्रीन्स वर्ल्डवाइड और देश भर में 4000 स्क्रीन्स पर फिल्म को दिखाया जाएगा। ये फिल्म एक ब्लॉक बस्टर हिट होगी।’

रजनीकांत की पिछले पोंगल पर ही रिलीज हुई पेट्टा को भी 3,400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। वहीं दरबार 7000 स्क्रीन पर दिखेगी। इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर तो देखने को मिलेगा ही। इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली ( Baahubali 2) को उस वक्त 9000 स्क्रीन्स पर WorldWide रिलीज किया गया था।

पोंगल (Pongal ) पर रिलीज होने जा रही दरबार के आगे फिलहाल कोई भी फिल्म रोड़ा नहीं अटकाएगी। हां इसके बाद 16 जनवरी को धनुष की फिल्म पट्टास (Pattas) आने वाली है। तब तक दर्शक ‘दरबार’ ही देखने जाएंगे। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन पर भी दिल खोल कर पैसा उड़या गया है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए एयरटेल (Airtel ) के साथ पार्टनरशिप भी की गई है। ‘दरबार’ को तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक और अन्य राज्यों में बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है जिसमें एयरटेल फिल्म की इंफोर्मेशन लोगों तक पहुंचाने में मदद करेगा।

इसके अलावा ऑनलाइन बुकिंग ऐप (Online Movie Ticket Booking App) बुक माय शो (Bookmyshow ) को भी पार्टनर बनाया गया है। इसके अलावा कैडबरी के साथ भी टाय-अप किया गया है। यह पहली बार नहीं है जब रजनीकांत की फिल्म के साथ बड़े बड़े ब्रैंड्स ने टाय-अप किया हो। इससे पहले रजनी की फिल्म काला और कबाली ( Kabali and Kaala) के लिए भी इस तरह के टाय-अप्स हुए थे, जिससे दर्शकों का और भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

Next Stories
1 ‘छत्रपति शिवाजी वंशज का अपमान है ये’, Akshay Kumar के विज्ञापन को देख भड़के फैंस, करने लगे रिएक्ट
2 ‘ऊटपटांग फोटो डालना बंद करो, JNU पर मुंह खोलो..’ Sonakshi Sinha की तस्वीर देख भड़के लोग
3 ‘रंगोली का एसिड अटैक..’ दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने Kangana Ranaut को याद दिलाया पुराना दर्द
ये पढ़ा क्या?
X