ताज़ा खबर
 

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम टेलीविजन पर काम करने को तैयार, लेकिन रखी यह शर्त

फिलहाल 11वीं में पढ़ रहीं जायरा वसीम 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्मों में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' रविवार को जी सिनेमा पर प्रसारित होगी।

Author नई दिल्ली | Updated: February 22, 2018 6:16 PM
जायरा वलीम ने आमिर खा को ‘मिस्टर पैशनेट’ की उपाधि दी।

‘दंगल’ की अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि अच्छा विषय वस्तु मिलने पर वह छोटे पर्दे पर भी पदार्पण कर सकती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी सुपरस्टार आमिर खान की तरह छोटे पर्दे पर काम करना चाहेंगी? जायरा ने जम्मू से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैं करना पसंद करूंगी। दिन खत्म होने पर मैं एक कलाकार के तौर पर सोचती हूं। अच्छा विषय वस्तु होना चाहिए, चाहे वह फिल्मों में हो, लघु फिल्मों में हो या छोटे पर्दे पर हो।” फिलहाल 11वीं में पढ़ रहीं अभिनेत्री ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्मों में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ रविवार को जी सिनेमा पर प्रसारित होगी।

अभिनेत्री ने आमिर को ‘मिस्टर पैशनेट’ की उपाधि दी। उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में जायरा ने कहा, “उनके साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें हम ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बुलाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें ‘मिस्टर पैशनेट’ बुलाया जाना चाहिए। काम के प्रति उनका समर्पण और जोश प्रशंसनीय है।” उन्होंने कहा, “बस वही प्रतिबिंबित होता है। लम्बे संवाद, प्रस्तावना के लिए उन्हें कोई पूर्व तैयारी नहीं करनी पड़ती। यह उनके अभिनय कौशल और जीवन के लिए है।”

पिछले वर्ष 17 वर्षीय अदाकारा ने दिल्ली-मुम्बई उड़ान में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। आईएएनएस ने उस घटना के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने इस मुद्दे पर बात करने से मना कर दिया। बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ ने सातवें ‘ऑस्ट्रेलियन एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स’ (आक्टा) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता था। सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए जूरी सदस्य दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी ने ट्वीट किया था, “आक्टा में ‘दंगल’ ने सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता है। ‘दंगल’ की टीम को बधाई!” जूरी की अध्यक्षता अभिनेता रसल क्रो ने की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Welcome To New York Movie Review: मनोरंजन से भरपूर है दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की 3D कॉमेडी फिल्म
2 पति ने दिया ऐसा ब्‍यूटी टिप कि भड़क गई फराह खान, बोलीं- तब तो तुम चिल्‍लाए थे
3 Sonu Ke Titu Ki Sweety Film Review: लव और ब्रोमांस के झगड़े में फंसी सोनू और स्वीटी के टीटू की जान
ये पढ़ा क्या?
X