ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का यह वीडियो

आमिर खान और सांक्षी तंवर स्टारर फिल्म दंगल में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की भूमिका प्रशंसनीय रही थी।

Sanya Malhotra, Dangal Girl, Dangal Star Cast, Dangal Babita Phogat, Dangal Actress, Dance Video, Viral Video, Instagram, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindi फिल्म में बबिता फोगाट की भूमिका निभाने वाली सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आम तौर पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आमिर खान और सांक्षी तंवर स्टारर फिल्म दंगल में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की भूमिका प्रशंसनीय रही थी। फिल्म में बबिता फोगाट की भूमिका निभाने वाली सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आम तौर पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पंजाबी गाने “इक मेरी अंख काशनी” पर डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। सान्या के इस वीडियो को 18 घंटे में 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। सान्या ने इस पोस्ट में नेहा भसीन को टैग किया है और यह वीडियो उन्हीं को डेडिकेट भी किया है। नेहा ने पोस्ट के साथ लिखा- मुझे यह गाना बहुत ज्यादा पसंद है। नेहा भसीन आप बहुत शानदार हैं।

मालूम हो कि सान्या एक जबरदस्त डांसर हैं और उन्होंने आमिर की अगली आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के एक गीत की कोरियोग्राफी की है और उन्होंने इस गाने में आमिर के लिए काफी मुश्किल नृत्य मुद्राओं की तलाश की, लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता ने भी संगीत की ताल पर इन्हें आसानी से कर दिखाया। इस अनुभव के बारे में सान्या ने कहा, “मुझे डांस बहुत पसंद है और इससे जुड़ी हर चीज मुझे पसंद है। जब निर्देशक अद्वैत चंदन ने मुझे आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के एक गीत की कोरियोग्राफी के लिए पूछा, तो मैं काफी हैरान हुई।” सान्या ने कहा, “मैंने अपने सपने में भी ऐसी चीज करने के बारे में नहीं सोचा था।”

https://www.instagram.com/p/BR0cbBeht02/

आमिर खान की फिल्म दंगल में बबिता फोगाट के किरदार से पहचान बनाने वाली सान्या मल्होत्रा अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लग गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सान्या फिल्मकार अनुराग कश्यप की अगली फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगी। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के निर्देशक आनंद एल राय. फिल्म के प्रॉड्यूसर होंगे। हालांकि मनमर्जियां बनाने की जब घोषणा हुई थी तब से इस प्रोजेक्ट में काफी तबदीली की जा चुकी है। इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पाडनेकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Next Stories
1 तकिया भूलने पर फ्लाइट में कुछ इस अंदाज में सोए बाहुबली-2 के भल्लादेव, देखिए फोटो
2 इस स्पेशल फोटोशूट के लिए अलग अंदाज में नजर आईं सनी लियोनी, देखिए वीडियो
3 जब आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा उनके लिए बनीं कोरियोग्राफर
ये पढ़ा क्या?
X