फातिमा सना शेख ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरों को देखकर आप भूल जाएंगे उनका दंगल वाला रेस्लर अवतार, देखें तस्वीरें - Dangal girl Fatima Sana Shaikh shows her glamorous Avatar in GQ Magazine Issue - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फातिमा सना शेख ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरों को देखकर आप भूल जाएंगे उनका दंगल वाला रेस्लर अवतार, देखें तस्वीरें

वैसे यह पहली बार नहीं है जब फातिमा सना शेख ने किसी मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इससे पहले वो फेमिना मैग्जीन के लिए भी शूट करवा चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 8:24 AM
फातिमा सना शेख ने जीक्यू मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट। (Image Source: Instagram)

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख दंगल के बाद काफी मशहूर हो गई थीं। आमिर खान के साथ इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। युवा एक्ट्रेस टैलेंट का पावरहाउस है इसकी वजह दंगल में उनकी परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि उनकी दूसरी स्किल भी शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वरों को देखकर आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे। बुधवार यानी 7 जून को फातिमा ने ब्लैक स्विमसूट पहने हुए अपनी दो फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उनका यह फोटोशूट जीक्यू मैग्जीन के जून अंक के लिए करवाया गया है।

मालदीव के बीच पर बैठी हुईं एक्ट्रेस किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं। इस तस्वीरों में फातिमा अपने ग्लैमरस अवतार में हैं जो उनकी डेब्यू फिल्म में नजर नहीं आया था। वैसे यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने किसी मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इससे पहले वो फेमिना मैग्जीन के लिए भी शूट करवा चुकी हैं। फातिमा ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्हें एक बार फिर आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए फाइनल किया गया था। इसमें वो पहली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी। आमिर ने उन्हें सही च्वॉइस बताया था।

एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा था- हम जून से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग शुरु कर रहे हैं। फातिमा फिल्म की हिरोइन हैं। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि वो एक बहुत अच्छी कलाकार हैं और उन्हें यह रोल सूट करता है। मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम करने को लेकर बहुत एक्साइटिड हूं। यह किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं उनका हमेशा से बड़ा फैन रहा हूं। मेरे लिए उनके साथ स्क्रीन शेयर करना यादगार पल होगा।

फातिमा ने कहा था- यह एक बहुत बड़ी फिल्म है और बेहतरीन प्रोडक्शन हाउस में से एक की फिल्म है और साथ ही यहां एके (आमिर खान) और अमिताभ सर भी हैं। मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूं। उन्होंने माना कि उन्हें संघर्ष के बिना कुछ भी नहीं मिला, जबकि उन्होंने फिल्म ‘चाची-420’ में कमल हासन के साथ बाल कलाकार के रूप में भारती का किरदार निभाया था और फिर ‘दंगल’ में वह आमिर खान की बेटी के रूप में नजर आईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App