ताज़ा खबर
 

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने बताया – एक्ट्रेस बनने के लिए पैरेंट्स से मांगा था 15 दिन का समय

सान्या का जन्म दिल्ली में हुआ है। वह तीन साल पहले एक रियलिटी शो के सिलसिले में मुंबई आई थीं और फिर यहीं की होकर रह गईं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 14:36 pm
सान्या मल्होत्रा ने कहा दंगल में कुछ सीन मैं और बेहतर कर सकती थी। (Image Source: Instagram)

अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा का कहना है कि वह फिल्म में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं थी और यह असंतोष ही उन्हें पूर्णता की ओर ले जाता है। ‘दंगल’ में सान्या ने चैंपियन पहलवान बबीता फोगट का किरदार निभाया था, जिसमें सभी ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि सान्य को खुद ऐसा लगा कि कई दृश्यों में वह और बेहतर प्रदर्शन कर सकती थीं। सान्या ने यहां आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है मैं अपने सभी दृश्यों में और बेहतर कर सकती थी। फिल्म देखने के बाद, मेरी प्रतिक्रिया थी, ‘यह मैंने क्या किया? मैं यहां और बेहतर कर सकती थी।’ मेरा यह असंतोष ही मुझे पूर्णता की ओर ले जाता है।”

सान्या का जन्म दिल्ली में हुआ है। वह तीन साल पहले एक रियलिटी शो के सिलसिले में मुंबई आई थीं और फिर यहीं की होकर रह गईं। उन्होंने बताया कि तब उन्होंने अपने माता-पिता से मुंबई को जानने-समझने के लिए 15 दिनों का समय मांगा था। सान्या ने हंसते हुए कहा, “मैंने अपने पिता को कहा कि मुझे कुछ समय और दें। मैं अपने पोर्टफोलियो के साथ निर्देशकों और प्रोडक्शन हाउस में काम की तलाश के लिए जाऊंगी। पर आप विश्वास नहीं करेंगे, इस दौरान मैं काम ढूंढ़ने कहीं नहीं गई।”

#tb clicked by @gaurav_batra 😎

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

फिर 15 दिनों तक मुंबई में क्या किया? इस बारे में पूछे जाने पर सान्या ने कहा, “मैं पृथ्वी थियेटर गई, लोगों को देखा, मरीन ड्राइव गई, वहां लाइव परफॉरमेंस देखे। मैंने छुट्टियों के जैसे अपने समय बिताए। मुझे लगा कि इस शहर ने मुझे अपनों की तरह स्वीकार कर लिया है।” सान्या अब दिल्ली से मुंबई रहने लगी हैं और उन्हें मायानगरी इतनी भा गई है कि अब वह दुनिया के किसी भी अन्य शहर में नहीं रहना चाहतीं। उनका कहना है कि यहां उन्हें अपने माता-पिता की याद तो आती है और इसलिए जब भी समय मिलता है वह उनसे मिलने दिल्ली चली जाती हैं, लेकिन मुंबई लौटने के लिए वह हमेशा रोमांचित व उत्साहित रहती हैं।

💕💕💕

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

बता दें कि सान्या फिल्मकार अनुराग कश्यप की अगली फिल्म मनमर्जियां में नजर आएंगी। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के निर्देशक आनंद एल राय. फिल्म के प्रॉड्यूसर होंगे। हालांकि मनमर्जियां बनाने की जब घोषणा हुई थी तब से इस प्रोजेक्ट में काफी तबदीली की जा चुकी है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App