ताज़ा खबर
 

जब आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा उनके लिए बनीं कोरियोग्राफर

सान्या ने आमिर की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है। सान्या के करीबी सूत्रों का दावा है कि स्टेप्स काफी मुश्किल थे।

Aamir Khan, sanya Malhotra, Secret Superstarसान्या मल्होत्रा ने किया आमिर खान के लिए गाना कोरियोग्राफ। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने दंगल में आमिर खान के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया है। अब वो घर घर में पहचाने जानी वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान को अपनी अंगुलियों पर नचाने में सफलता हासिल की है। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना। दरअसल, सान्या ने आमिर की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है। सान्या के करीबी सूत्रों का दावा है कि स्टेप्स काफी मुश्किल थे लेकिन आमिर ने इनपर काफी अच्छे से डांस किया। जब सान्या से इस अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- यह एक फैक्ट है कि मुझे डांस करना काफी पसंद है और उससे जुड़ी हर चीज के प्रति मेरा प्यार कभी सीक्रेट नहीं रहा है। जब अद्वैत ने मुझसे आमिर सर के लिए सीक्रेट सुपरस्टार में एक सीक्वेंस कोरियोग्राफ करने के लिए कहा तो यह मेरे लिए काफी भावविभोर वाला अहसास था। मैंने कभी अपने सपने में भी ऐसा करने के बारे में नहीं सोचा था।

मालूम हो कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दंगल में पहलवान महावीर सिंह फोगाट (आमिर खान का किरदार) की बेटी बबिता फोगाट का रोल करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कुछ दिनों पहले अपने दोस्त द्वारा पोस्ट की गई लेह-लद्दाख की एक तस्वीर शेयर की थी। बॉलीवुड स्टार आमिर खान और साक्षी तंवर की फिल्म दंगल 25 दिसंबर 2016 को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 400 करोड़ रहा था।

फिल्म में गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की काफी तारीफ हुई थी। फिल्म के बाद भी फातिमा और सान्या इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जाने वाली उनकी तस्वीरों और फिल्म के बिहाइंड द सीन्स के चलते चर्चा में बनी रहीं। वहीं सान्या मल्होत्रा दंगल की रिलीज से पहले लेह गई थीं, जिसकी तस्वीरें उनके दोस्त अनुनय सूद ने पोस्ट की थीं।

https://www.instagram.com/p/BOiDIEoAsj_/

https://www.instagram.com/p/BRDfF6Ph_bs/

सान्या ने अब ये तस्वीरें शेयर की हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दंगल ने कई रिकार्ड तोड़े हैं। वहीं इसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को अपनी डेब्यू फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया। हर कोई इनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुआ।

Next Stories
1 टाइगर श्रॉफ ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके सिखाया ‘हीरोपंती’ के गाने पर डांस
2 विन डीजल के साथ एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण?
3 संजय दत्त की बायोपिक के लिए 6 से ज्यादा लुक्स बदलेंगे रणबीर कपूर
ये पढ़ा क्या?
X