ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड को अलविदा कहने के फैसले पर ट्रोल हुईं जायरा वसीम, सिंगर अभिजीत ने कहा- ड्रामा कर रही हैं

उनका कहना है बॉलीवुड ने उन्हें नाम और पहचान जरूर दिलाई लेकिन, बॉलीवुड ने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में 'ईमान' से भटक गई थी।

Zaira Waseem, Bollywoodजायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया है।( Photo-Instagram)

आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में अपने अभिनय से नाम कमाने वाली जम्मू कश्मीर की अभिनेत्री जायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया है। फेसबुक पर लिखी एक लंबी पोस्ट में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की वजह से वह अल्लाह के रास्ते से दूर हो रही हैं। उनका कहना है बॉलीवुड ने उन्हें नाम और पहचान जरूर दिलाई लेकिन, बॉलीवुड ने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से भटक गई थी।

उनके मुताबिक, “5 साल पहले मैंने अपनी जिंदगी बदलने का फैसला लिया था। ..और मैं बॉलीवुड में आ गई। मुझे यहां बहुत पॉपुलैरिटी मिली। मुझे लोगों ने बहुत अटेंशन दी। मुझे कई सारे प्रोजेक्ट्स मिले जिनमें मैंने काम किया और सफलता हासिल की। आज मैंने यहां 5 साल पूरे कर लिए हैं। मैं कंफेस करना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूं। मैं अपने फैसले से कहीं सेटिस्फाई नहीं हूं। जैसे कि मेरा काम। मुझे लग रहा है कि जैसे मैं कोई और बनने की कोशिश में लग गई हूं। मैंने अपना समय दिया, एफर्ट्स लगाए। मैं इमोशनली इससे जुड़ी। मेरा जीने का तरीका बदलने लगा। मुझे लगा था कि मैं अब यहां परफेक्ट तरीके से फिट हूं। मैं यहां से नहीं हूं बाहर की हूं।’

जायरा ने आगे लिखा- ‘मैं लगाता अपने काम से जुड़ी रही लेकिन मेरा ईमान, मेरे रिलेशनशिप और मेरा धर्म मुझे धमकाता रहा। फिर भी मैंने इन चीजों को दरकिनार किया और अपने काम में लगी रही। हालांकि यह मुझे अफेक्ट करता रहा। मैं खुद को दिलासा देती रही कि मैं जो कर रही हूं वह सही है लेकिन मेरी बर्कत रुक गई। बर्कत मतलब जहां खुशी है, क्वॉलिटी है और आशीर्वाद है। मैं फोकस कर रही थी।’

उनके इसके बयान के बाद बॉलीवुड से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। टीवी चैनलों से बातचीत के दौरान अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में रहने वाले सिंगर अभिजीत ने का कहना है कि एक्ट्रेस जायरा वसीम ड्रामा कर रही हैं। वहीं कई लोगों ने इसे निजी फैसला बताया है। हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर रजा मुराद का कहना है कि यह एक्ट्रेस का निजी फैसला है। वह इस पर कुछ नहीं बोलेंगे।वहीं ट्विटर पर भी लोगों ने जायरा के समर्थन में ट्वीट किया है तो कुछ लोगों ने इसे एटेंशन पाने का तरीका बताया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Divya Drishti: दृष्टि के कुर्ते की खुली डोर बंधाने आया रक्षित, अब दोनों के बीच ऐसे जहर घोलने की तैयारी कर रही पिशाचनी
2 ‘जब मैंने अपने गाने पर ही..’ Neha Kakkar ने लहराते-बलखाते शेयर की ‘दिलबर-दिलबर’ गाने पर ये रॉकिंग डांस वीडियो
3 Kavita Kaushik और काम्या पंजाबी ने किया थिएटर डेब्यू, ‘पजामा पार्टी’ प्ले में दिखाया जलवा
ये पढ़ा क्या?
X