ताज़ा खबर
 

‘दस का दम’ में डांसिंग अंकल ने दिखाए डांस मूव्स, सलमान खान ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान का शो 'दस का दम' हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे से सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होता है। आने वाले एपिसोड में सलमान खान के शो से 'डांसिंग अंकल' लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे डांसिंग अंकल।

‘डांसिंग अंकल’ के नाम से पॉपुलर हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने कुछ दिनों पहले अपने गोविंदा स्टाइल में डांस कर लोगों का दिल जीत लिया था। एक कॉमन मैन से प्रोफेसर संजीव अब सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। अब मशहूर ‘डासिंग अंकल’ को सलमान खान के शो दस का दम में अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला। हाल ही में संजीव श्रीवास्तव और उनके परिवार की सलमान के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब चैनल ने ‘डांसिंग अंकल’ का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वह गोविंदा की फिल्म के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर सलमान खान के सामने डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं संजीव श्रीवास्तव के डांस मूव्स को देखकर सलमान खान काफी खुश नजर आ रहे हैं। शो के होस्ट सलमान खान संजीव को चियरअप और उनके डांस को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लोगों को संजीव के डांस करने का अंदाज बेहद पसंद आया था यही कारण है कि वह रातों-रात इंटरनेट सेंशेसन बन गए थे। संजीव के डांसिंग वीडियो को बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शेयर कर उनके डांस की तारीफ की थी।

बताया जाता है कि संजीव को बॉलीवुड से में कई ऑफर्स आ रहे हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी संजीव को एक फिल्म ऑफर की है। सलमान खान का शो ‘दस का दम’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे से सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होता है। आने वाले एपिसोड में सलमान खान के शो से ‘डांसिंग अंकल’ लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App