ताज़ा खबर
 

‘जबरदस्ती घुसी हो ना?’ केंद्रीय मंत्री के साथ ऐसे दिखीं Rakhi Sawant तो लोग लेने लगे मजे

डांस क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं। ऐसा कर वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant:राखी सावंत अक्सर अपनी तस्वीरों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर ट्रोल के निशाने पर आ गईं। इस तस्वीर में वह केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के बेटे खिंची को रिपब्लिकन पार्टी के लीडर बनाए जाने पर आयोजित कार्यक्रम की है। इसमें वह काफी बड़े माले के अंदर दिख रही हैं। तस्वीर में वह सबसे किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसी बात पर उनको ट्रोल कर रहे हैं।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा-‘जबरदस्ती घुस गई हो ना।’ वहीं एक और यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया- ‘राखी तुम राजनीति में आ जाओ।’ इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा-‘इतनी बड़ी हार में जगह ही नहीं मिल रही है।’ एक अन्य यूजर ट्रोल करते हुए लिखा-‘पाकिस्तान में हो क्या।’ रामदास के साथ राखी को देख एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आप कहां-कहां जाती हो। कौन- कौन बुलाता रहता है।’ एक और यूजर ने लिखा-‘राखी आन्टी राजनीति में जाओ।’

हालांकि राखी हाल ही स्लिवर कलर की साड़ी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट काफी तारीफ पाईं थीं। लोग राखी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किए थे। यूजर्स उस तस्वीर में राखी को पहली बार सुंदर बताए थे। लोग लिखे थे कि आज कमेंट करने का दिल कर रहा है। एक और यूजर ने लिखा था की हॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा सुंदर लग रही हो। तस्वीर में राखी मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, हाथों में चूडियों के साथ नजर आईं थीं। इन तस्वीरों में राखी स्लिवर कलर की साड़ी में खूबसूरत दिख रही थीं।

राखी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी शूट किया है। इस गाने को सिंगर मंदाकिनी बोरा ने गाया है। सॉन्ग में राखी सावंत सुपर हाइपर मूड में नजर आईं। इस गाने को मुंबई के मलाड स्थित पॉपुलर स्टूडियो में शूट किया गया। सॉन्ग की प्रोड्यूसर और सिंगर मंदाकिनी बोरा ने बॉलीवुड फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर में भी गाना गाया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pakkiri Box Office Collection Day 3: साउथ इंडियन फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार, बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही धनुष की ‘Pakkiri’
2 ‘रास्ते में ही गालियां देने लगती’, जब कुमार सानू ने पत्नी पर लगाए थे ऐसे आरोप
3 Kumkum Bhagya: जबरदस्त मोड़ पर हाई वॉल्टेज ड्रामा, गन पॉइंट पर रिया, खतरे में प्रज्ञा की दूसरी बेटी
ये पढ़ा क्या?
X