ताज़ा खबर
 

‘त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी’, सपना चौधरी ने हंगामा करने वालों को यूं कराया शांत

Sapna Choudhary New Video (सपना चौधरी हरियाणवी वीडियो): वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी की गाड़ी रास्ते से गुजर रही थी और कुछ लोग उन्हें देखने के लिए वहां जमा हो जाते हैं। थोड़ी ही देर में भीड़ वहां बेकाबू हो जाती है। भीड़ में शामिल कुछ लोग सपना चौधरी की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। यह सब होता देख सपना चौधरी अचानक अपनी गाड़ी से उतरती हैं और बेकाबू भीड़ पर बरस पड़ती हैं।

सपना चौधरी का दबंग अंदाज देख बेकाबू भीड़ शांत हो गई। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @isapnachaudhary)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कई अंदाज आपने देखे होंगे। स्टेज पर परफॉरमेंस के वक्त सपना चौधरी अपने मनोहक अंदाज और धमाकेदार डांस स्टेप्स से लोगों का दिल हमेशा से जीतती आई हैं। शायद यहीं वजह है कि आज इस हरियाणवी डांसर के प्रशंसकों की तादात काफी ज्यादा है। लेकिन अब सपना चौधरी का एक नया अंदाजा सामने आया है जो अब तक किसी ने नहीं देखा था। जी हां, सपना चौधरी ने देसी हरियाणवी स्टाइल में बदतमीजी कर रहे कुछ लोगों को खूब सबक सिखाया है। बेकाबू भीड़ को हरियाणवी अंदाज में डांट-डपट कर सपना चौधरी ने एक ही बार में शांत करा दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी की गाड़ी रास्ते से गुजर रही थी और कुछ लोग उन्हें देखने के लिए वहां जमा हो जाते हैं। थोड़ी ही देर में भीड़ वहां बेकाबू हो जाती है। भीड़ में शामिल कुछ लोग सपना चौधरी की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। यह सब होता देख सपना चौधरी अचानक अपनी गाड़ी से उतरती हैं और बेकाबू भीड़ पर बरस पड़ती हैं। दबंग अंदाज में सपना चौधरी कहती हैं कि ‘त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी।’ नाराज सपना चौधरी के इस रूप को देखकर धीरे-धीरे भीड़ वहां से हटने लगती है और जो लोग उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे वो सभी वहां से हट जाते हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने स्टेज डांस की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत कर डांसिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाया। शुरुआत में सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर डांस करती नजर आती थीं। लेकिन धीरे-धीरे सपना चौधरी ने पंजाबी, हिन्दी और भोजपुरी गानों पर भी अपने डांस का जलवा दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया। डांसिंग के अलावा सपना चौधरी एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। सपना चौधरी हिन्दी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। यहां आपको यह भी बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में बिग बॉस के घर के अंदर भी नजर आई थीं। घर के अंदर भी उन्हें काफी पसंद किया गया था। खुद शो के होस्ट सलमान खान ने भी सपना चौधरी की तारीफ की थी।

https://www.instagram.com/p/BqEQuruAH_p/?utm_source=ig_embed

Next Stories
1 पापा सैफ के सेक्स लाइफ की बातें सुन सारा अली खान ने बंद कर लिये कान
2 ‘डोला रे डोला’ बना सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड डांस नंबर, विदेश में मिला सम्मान
3 ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से अमिताभ ने बनाया रिकॉर्ड, आज तक नहीं हुआ था ऐसा
ये  पढ़ा क्या?
X