ताज़ा खबर
 

Dance Plus 3 Winner: पुनीत की गैंग के बीर राधा शेरपा बने डांस प्लस सीजन 3 के विनर

Dance Plus 3 Winner: बीर राधा शेरपा को विनर प्राइज को तौर पर 25 लाख रुपए और एक कार दी जाएगी।

Dance Plus 3 Winner: बिर राधा शिप्रा सिर्फ 18 साल के हैं।

Dance Plus 3 Winner: इस समय का सबसे लोकप्रिय डांस शो डांस प्लस 3 के विनर की घोषणा हो गई है। 18 साल के बिर राधा शेरपा को डांस प्लस सीजन 3 के विनर बनने में कामयाब हो गए हैं। इसके अलावा अमरदीप सिंह नाट को फर्स्ट रनरअप और आर्यन पात्रा और तरुण-शिवानी दूसरे और तीसरे रनरअप रहे हैं। विजेता को 25 लाख रुपये, एक हुंडई एलीट आई-20, एक Oppo फोन, 1 लाख रुपये का अमेजन वाउचर और एक सुजुकी जिग्‍सार बाइक दी गई। डांस प्लस स्टार प्लस पर आने वाले डांस शो है जिसमें पुनीत, शक्ति और धर्मेश मेंटॉर बने हैं वहीं रेमो डिसूजा सुपर जज की भूमिका में हैं। शो के होस्ट राघव है। बिर पुनीत के गैंग के थे। उन्होंने अपने यूनिक डांस स्टाइल से कई बार जज को प्रभावित किया। बिर डांस इंडिया डांस में भी भाग ले चुके हैं। शो जीतने के बाद बीर राधा शेरपा ने कहा, ”इस शो का हिस्‍सा बनान बेहद शानदार अनुभव था। रेमा सर और स्‍टार प्‍लस ने मुझे सिर्फ प्‍लेटफॉर्म नहीं दिया, उन्‍होंने मुझे असल जिंदगी जीने का मौका दिया जिसके बारे में मैं नहीं जानता था।”

ये शो जुलाई में शुरू हुआ था तीन महीने चलने के बाद अब कल अपने आखिरी एपिसोड ऑन एयर करेगा। शो के आखिरी एपिसोड में प्रभुदेवा मेहमान जज के तौर पर शामिल होंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फाइनल को और मजेदार बनाने के लिए शो ने सुनील ग्रोवर से एप्रोच किया है। संभव है कि फाइनल में सुनील ग्रोवर की कॉमेडी एक बार फिर आपको टीवी पर देखने को मिल जाए। बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर शो के फिनाले के दौरान रेमो डीसूजा के पुराने लुक में भी नज़र आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App