ताज़ा खबर
 

14 साल के तन्मय मल्होत्रा ने जीता डांस प्लस का दूसरा सीजन, शो में पहुंचे रणबीर कपूर और साक्षी मलिक

जज रेमो डिसूजा ने विजेता के नाम की घोषणा के बाद कहा- इस उम्र में देश को प्रेरणा देना मायने नहीं रखता यदि आप डांस के लिए ही पैदा हुए हैं और आपमें इसे आगे ले जाने की जिद है।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 13:52 pm
शो के जजेस के साथ विजेता तन्मय मल्होत्रा।

टीवी चैनल स्टार प्लस के धारावाहिक ‘डांस प्लस’ के दूसरे सीजन का ग्रांड फिनाले रविवार (25 सितंबर) को प्रसारित किया गया। इस एपिसोड में 14 साल के तन्मय मल्होत्रा को डांस रिएलिटी शो के इस सीजन का विजेता घोषित किया गया। बता दें कि तन्मय महाराष्ट्र राज्य से हैं। तन्मय कोरियोग्राफर धर्मेश की टीम में था। विजेता का नाम शो के जज कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कैप्टन शक्ति मोहन, धर्मेश येलांदे और पुनित जे पाठक के साथ एनाउंस किया। तन्मय को डांस प्लस सीजन 2 के विजेता के खिताब के साथ-साथ 25 लाख रुपए और एक कार मिली। उसने यह सब वाइल्ड रिपर्स क्रू पीयूष भगत और सुशांत खत्री को हरा कर जीता।

तन्मय ने कहा- यह शो जीत जाना मेरे लिए बहुत बड़ा सर्प्राइज था। मैं नहीं जानता था कि इतने सारे लोग मेरे सपोर्ट में हैं। सबसे जरूरी बात, इस सब के दौरान धर्मेश सर लगातार मेरा सपोर्ट कर रहे थे। मैं अपनी जीत का श्रेय उन्हें देता हूं। इसके बाद उन्होंने अपनी जीत का श्रेय शक्ति और पुनित को देते हुए कहा- सबसे शानदार पल वह था जब उन्होंने कहा कि 14 साल के लड़के होने के बावजूद तुम देश के डांस आइकन होना डिजर्व करते हो। शो में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर भी इस मौके पर वहां मौजूद थे। शो के दौरान रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को प्रमोट करने के लिए वहां पहुंचे। साथ ही रिओ ओलंपिक में ब्रांज मेडल जीत चुकी साक्षी मलिक भी कंटेस्टेंट्स का उत्साहवर्धन करने शो में पहुंचीं।

Read Also: फैशन स्‍टेटमेंट बन गया करीना कपूर का बेबी बंप, देखिए तस्‍वीरें

14502704_1055173571256510_2649296837630256011_n

dance-plus-show

ranbir-kapoor-sakshi-malik

जज रेमो डिसूजा ने विजेता के नाम की घोषणा के बाद कहा- इस उम्र में देश को प्रेरणा देना मायने नहीं रखता यदि आप डांस के लिए ही पैदा हुए हैं और आपमें इसे आगे ले जाने की जिद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.